Move to Jagran APP

ट्रक से टकराई बाइक, एक भाई की मौके पर हुई मौत, दूसरा घायल

औरंगाबाद दाउदनगर- पटना नेशनल हाईवे 139 पर केरा और भगवान प्रसाद शिवनाथ प्रसाद बीएड कॉलेज के बीच बुधवार की सुबह सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 10:50 PM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 10:50 PM (IST)
ट्रक से टकराई बाइक, एक भाई की मौके पर हुई मौत, दूसरा घायल
ट्रक से टकराई बाइक, एक भाई की मौके पर हुई मौत, दूसरा घायल

औरंगाबाद : दाउदनगर- पटना नेशनल हाईवे 139 पर केरा और भगवान प्रसाद शिवनाथ प्रसाद बीएड कॉलेज के बीच बुधवार की सुबह सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। उसके साथ बाइक पर बैठा उसका सहोदर भाई घायल हो गया। घायल का इलाज एनएच किनारे स्थित अरविद हॉस्पिटल में चल रहा है। जबकि 32 वर्षीय मोहम्मद इरशाद अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। मृतक व घायल दोनों सीमावर्ती जिला रोहतास के नासरीगंज प्रखण्ड मुख्यालय के पोस्टल रोड निवासी कयूम अंसारी के पुत्र बताए जाते हैं। थाना अध्यक्ष अरविद कुमार गौतम ने बताया कि दोनों भाई बाइक से पटना जा रहे थे। सड़क किनारे पहले से खड़े ट्रक से बाइक सवार टकरा गए। घायल अवस्था में मोहम्मद इरशाद को अनुमंडल अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके साथ इसके भाई मोहम्मद शादाब को इलाज के लिए अरविद अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहां उसका इलाज चल रहा है। मृतक के शव को अंत्य परीक्षण हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया गया है। वहां से शव वापस दाउदनगर आया जहां मृतक का ससुराल है। इसके बाद शव नासरीगंज चला गया।

loksabha election banner

---------------------------

इनसेट

मेहंदी का रंग भी नहीं उतरा था कि बेवा हो गई बेबी तबस्सुम -एक सप्ताह पूर्व दाउदनगर में बेबी से हुई थी इरशाद की शादी

-स्वास्थ्य विभाग की परीक्षा देने जा रहे थे पटना संवाद सहयोगी, दाउदनगर (औरंगाबाद) : बुधवार को नेशनल हाईवे पर सड़क दुर्घटना में मारे गए सीमावर्ती रोहतास जिला के नासरीगंज प्रखंड मुख्यालय निवासी मोहम्मद इरशाद स्वास्थ्य विभाग में नौकरी के लिए होने वाली परीक्षा देने अपने छोटे भाई मोहम्मद शादाब के साथ पटना जा रहे थे। इनके साथ बाइक पर बैठे छोटे भाई 26 वर्षीय मोहम्मद शादाब ने अरविद अस्पताल में इलाज के क्रम में दैनिक जागरण संवाददाता को बताया कि नासरीगंज से पटना परीक्षा देने जा रहे थे। नौकरी मिल जाएगी इसकी पूरी उम्मीद हमें थी। परीक्षा के लिए उन्होंने बढि़या से तैयारी कर रखी थी ताकि परीक्षा में बेहतर परिणाम हासिल कर स्वास्थ्य विभाग में नौकरी कर सकें। लेकिन अल्लाह को कुछ और ही मंजूर था। बताया कि सामने सड़क किनारे खड़े ट्रक को देखकर भैया यह नहीं समझ सके कि वह खड़ा है या आगे की ओर जा रहा है। बताया कि जिस स्पीड में आमतौर पर लोग नेशनल हाईवे पर बाइक चलाते हैं, इनकी बाइक होंडा भी लगभग उसी तरह की स्पीड में थी। घटनास्थल से कुछ पल पहले उन्हें एहसास हुआ कि ट्रक खड़ी है। बाइक रोकने के लिए ब्रेक लेते लेते खड़े ट्रक से टकरा गई जिसके कारण यह हादसा हुआ। उन्होंने बताया कि बीते 25 नवंबर को ही उनके भाई इरशाद की शादी दाउदनगर पिराही बाग स्थित मोहम्मद जुल्फिकार की बहन बेबी तबस्सुम से हुई थी। बेबी के पिता का नाम स्व.मोजिबुर रहमान है। अभी उसके हाथों में लगी मेहंदी का रंग न उतरा था और न ही उसकी खुशबू ही अभी समाप्त हुई थी कि भैया का निधन हो गया। मोहम्मद शादाब बात करते-करते रो पड़े और इतना बताने के बाद उन्होंने बात करने में खुद को असहज महसूस किया। सड़क दुर्घटना में मारे गए मोहम्मद इरशाद और उसके छोटे भाई मोहम्मद शादाब के पिता मोहम्मद कयूम अंसारी बिक्रमगंज में पशु चिकित्सक के रूप में पदस्थापित हैं। इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक के ससुराल में मचा कोहराम इधर दाउदनगर में मृतक मो.इरशाद की पत्नी बेबी तबस्सुम के घर घटना की सूचना के बाद कोहराम मच गया है। घर पर परिवार और रिश्तेदारों का जमावड़ा लग गया। शोक व्यक्त करने के लिए काफी भीड़ उमड़ी। मो.अशरफ जहांगीर, मो.इरशाद, मो.ऐनुल हक, मास्टर नौशाद, शकील आलम, मो.तौसीफ, हाफिज असगर समेत काफी संख्या में परिचित घर पहुंचे और शोक व्यक्त किया। घर की पुरुष और महिला सदस्यों का रो रो कर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.