Move to Jagran APP

Aurangabad News : ट्रक पर लदे 622 किलो गांजा को NCB की टीम ने किया जब्त, ट्रक चालक और सहचालक अरेस्ट

औरंगाबाद में मुफस्सिल थाना क्षेत्र में जीटी रोड से ट्रक पर लदे बड़ी मात्रा में गांजा को पटना की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने रविवार की रात पकड़ा है। टीम के अधिकारियों ने मौके से ट्रक चालक और सहचालक को गिरफ्तार किया है। ट्रक से करीब 622 किलो गांजा जब्त किया गया है। अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

By Manish Kumar Edited By: Mukul Kumar Published: Sun, 14 Apr 2024 03:45 PM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2024 03:45 PM (IST)
जब्त ट्रक में बना तहखाना। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। मुफस्सिल थाना क्षेत्र में जीटी रोड से ट्रक पर लदे बड़ी मात्रा में गांजा को पटना की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने रविवार की रात पकड़ा है। टीम के अधिकारियों ने मौके से ट्रक चालक और सहचालक को गिरफ्तार किया है। ट्रक से करीब 622 किलो गांजा जब्त किया गया है।

loksabha election banner

ट्रक को मुफस्सिल थाना में लगाया गया है। पुलिस को एनसीबी टीम की कार्रवाई के बारे में कोई जानकारी नहीं है। एनसीबी की टीम ने जीटी रोड पर कहां से ट्रक जब्त किया है थाना की पुलिस से लेकर जिला पुलिस के अधिकारी को मालूम नहीं है।

थाना की पुलिस ने बताया कि कार्रवाई एनसीबी की टीम ने किया है, गांजा लदे ट्रक कहां से पकड़ा गया है, कौन से लोग गिरफ्तार किए गए हैं कार्रवाई के बारे में कोई विशेष जानकारी नहीं है। थाना की पुलिस ने बताया कि पकड़े गए ट्रक चालक और सहचालक को एनसीबी की टीम अपने साथ पटना ले गई है।

ट्रक के डाला में गांजा को छिपाने के लिए लोहे का तहखाना बनाया गया

बताया जाता है कि ट्रक पर लदे गांजा ओडिशा से लाया जा रहा था। कहां ले जाना था इसके बारे में एनसीबी के अधिकारी को पता है। ट्रक पर पश्चिम बंगाल का नंबर प्लेट लगा है। ट्रक के डाला में गांजा को छिपाने के लिए लोहे का तहखाना बनाया गया है और इसी में गांजा को छिपाकर रखा गया था।

एनसीबी की टीम की इस कार्रवाई से जिला पुलिस की सूचना और लोकसभा चुनाव को लेकर मादक पदार्थ और शराब के खिलाफ की जा रही नियमित कार्रवाई पर सवाल भी उठ रहा है। चर्चा है कि एनसीबी की टीम को गांजा की सूचना मिल गई और पकड़ लिया पर जिला पुलिस की टीम को कोई जानकारी नहीं मिली।

यह भी पढ़ें-

Prashant Kishor: 'नीतीश कुमार को कितनी सीटें आएंगी...', प्रशांत किशोर ने की भविष्यवाणी, 2025 को लेकर दिया जवाब

Bihar Politics: BJP की घोषणा पत्र में किन बातों का नहीं है जिक्र? RJD ने साफ-साफ बताया, खड़े कर दिए है ये सवाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.