Move to Jagran APP

पति से हुआ झगड़ा तो दो बच्चों के साथ कुएं में कूद गई मां, फिर हुआ एेसा

पति से झगड़ा कर अपने दो बच्चों को साथ ले पत्नी मायके जा रही थी। रास्ते में एक कुएं में बच्चो के साथ उसने छलांग लगा दी। पानी कम था जिससे बच्चों की मौत हो गई लेकिन महिला बच गई।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 01 Jun 2018 10:53 AM (IST)Updated: Fri, 01 Jun 2018 11:30 PM (IST)
पति से हुआ झगड़ा तो दो बच्चों के साथ कुएं में कूद गई मां, फिर हुआ एेसा
पति से हुआ झगड़ा तो दो बच्चों के साथ कुएं में कूद गई मां, फिर हुआ एेसा

औरंगाबाद [जेएनएन]। मुफस्सिल थाना के चौखड़ा गांव के पास शुक्रवार को घटी एक घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पति से हुए झगड़े के बाद अपने दो बच्चों के साथ पत्नी रिंकू देवी ने कुएं में छलांग लगा दी। कुएं में पानी कम था जिससे दोनों बच्चों की मौत हो गई लेकिन बच्चों की मां रिंकू देवी बच गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों के शव को बरामद कर मां को गिरफ्तार कर लिया है।

prime article banner

रिंकू देवी दाउदनगर थाना के नीमा गांव निवासी धीरेंद्र कुमार धीरज की पत्नी है। पति से लड़ाई कर गुरुवार को वह दोनों बच्चों-छह वर्षीय प्रियांशु कुमार और तीन वर्षीया प्रिया कुमारी को साथ लेकर ससुराल से भाग गई थी।अपने मायके मुफस्सिल चमरडीहा जाने के क्रम में गुरुवार की रात चौखडा पहाड़ के पास 20 फीट वाले कुएं में उसने अपने बच्चों के साथ छलांग लगा दी। इस घटना में दोनों बच्चों की मौत हो गयी, जबकि महिला बच गयी। 

शुक्रवार की सुबह जब ग्रामीणों ने देखा कि एक महिला रो रही है और दो बच्चे मृत पड़े हुए हैं, तो घटना की सूचना पुलिस को दी। थानाध्यक्ष कृष्ण नंदन कुमार ने बताया कि दोनों शवों को बरामद कर मां रिंकू देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK