Move to Jagran APP

अरवल में एसएसबी जवान व बोकारो के स्वर्ण कारोबारी के घर से नकदी समेत हजारों के जेवरात की चोरी

संवाद सहयोगीकरपीअरवल। थाना क्षेत्र के अईयारा गांव के बंद पड़े दो मकान को गुरुवार की रात निशाना बनाते हुए चोर नकदी समेत हजारों रुपये के जेवरात ले भागे। चोरों ने एसएसबी जवान मृत्युंजय कुमार और झारखंड के बोकारो में स्वर्ण कारोबारी चंद्रविलास अजनबी के घर को निशाना बनाया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Jun 2022 11:25 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jun 2022 11:25 PM (IST)
अरवल में एसएसबी जवान व बोकारो के स्वर्ण कारोबारी के घर से नकदी समेत हजारों के जेवरात की चोरी
अरवल में एसएसबी जवान व बोकारो के स्वर्ण कारोबारी के घर से नकदी समेत हजारों के जेवरात की चोरी

संवाद सहयोगी,करपी,अरवल।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के अईयारा गांव के बंद पड़े दो मकान को गुरुवार की रात निशाना बनाते हुए चोर नकदी समेत हजारों रुपये के जेवरात ले भागे। चोरों ने एसएसबी जवान मृत्युंजय कुमार और झारखंड के बोकारो में स्वर्ण कारोबारी चंद्रविलास अजनबी के घर को निशाना बनाया।

स्वर्ण कारोबारी झारखंड के बोकारो में अपना कारोबार करते हैं। यहां मकान बंद रहता है। एसएसबी जवान मृत्युंजय कुमार जहानाबाद में मकान बना रहते हैं। इनका पूरा परिवार जहानाबाद में ही रहता है। इस वजह से इन घरों में ताला बंद था। एसएसबी जवान ने बताया कि सुबह में चोरी की घटना की जानकारी ग्रामीणों से मोबाइल पर मिली। सूचना मिलने पर घर आया। घर से 50 हजार रुपये नकदी, सोने-चांदी के जेवरात समेत अन्य कीमती सामान की चोरी हो गई है। उन्होंने बताया कि चोरों ने घर का दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया और घटना को अंजाम दिया। चंद्रविलास सिंह ने दूरभाष पर जानकारी मिलने के बाद पड़ोसियों से अपने घर की पड़ताल कराई। इनके घर से कोई विशेष सामग्री की चोरी नहीं हुई है। पांच वर्ष पहले भी मेरे मकान में चोरी की घटना हुई थी। उस समय भी इनके मकान से चोरों को कुछ हाथ नहीं लगा था। घटना की सूचना मिलते ही करपी पुलिस ने जाकर मामले की जांच पड़ताल की। थानाध्यक्ष ने बताया कि अभी तक किसी की ओर से कोई आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। सर्पदंश से युवती की मौत

संवाद सहयोगी, कलेर, अरवल

मेहंदिया थाना क्षेत्र के बोध बिगहा निवासी अक्षय लाल पासवान की 12 वर्षीय पुत्री मोनी कुमारी की सर्पदंश से मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह युवती शौच के लिए बाहर गई थी। एक विषैले सर्प डंस लिया। युवती ने घर पहुंच स्वजनों को जानकारी दी। आननफानन स्वजन उसे नजदीकी सदर अस्पताल अरवल ले गए। वहां से चिकित्सक ने हालत नाजुक देखकर पीएमसीएच रेफर कर दिया। पटना जाने के क्रम में रास्ते में ही युवती की मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.