Move to Jagran APP

चारू मजूमदार के शहादत दिवस पर उनके अधूरे सपनों को पूरा करने का लिया संकल्प

जिले के कई गांवों में भाकपा माले के लोगों ने चारू मजूमदार के शहादत दिवस पर समारोह का आयोजन किया। जिला कार्यालय में आयोजित समारोह में जिला सचिव महानंद ने कहा कि चारू मजूमदार हमेशा दबे कुचले के आवाज को उठाते रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 06:40 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 06:13 AM (IST)
चारू मजूमदार के शहादत दिवस पर उनके अधूरे सपनों को पूरा करने का लिया संकल्प
चारू मजूमदार के शहादत दिवस पर उनके अधूरे सपनों को पूरा करने का लिया संकल्प

जागरण संवाददाता, अरवल

loksabha election banner

जिले के कई गांवों में भाकपा माले के लोगों ने चारू मजूमदार के शहादत दिवस पर समारोह का आयोजन किया। जिला कार्यालय में आयोजित समारोह में जिला सचिव महानंद ने कहा कि चारू मजूमदार हमेशा दबे कुचले के आवाज को उठाते रहे हैं। जनता की समस्या के प्रति संकल्पित रहने वाले इस व्यक्ति की सही श्रद्धांजलि यही होगी कि उनके अधूरे सपने को पूरा किया जाए। उन्होंने कहा कि आज समाज जिस संकट से गुजर रहा है उसमें सरकारी स्तर पर कहीं से भी मदद उपलब्ध नहीं हो रहा है। कोरोना बीमारी को लेकर सरकार अपनी हाथ खड़ी कर दी है। इस स्थिति में हमलोगों को जनता के सुख दुख के साथ खड़ा रहना है। जन मानस के संकट को अपना दुख मानते हुए इसके निराकरण की दिशा में प्रयास करना है। महानंद ने हरना और दरियापुर गांव के बीच पानी को लेकर आपसी विवाद की समस्या पर कहा कि आज हमलोग चारू मजूमदार की शहादत दिवस मना रहे हैं। ऐसे में किसान मजदूर एकता पर जोर देने की जरूरत है। इधर खमैनी पंचायत के हरना में आयोजित समारोह में बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। मौके पर कलेर, करपी तथा कुर्था के गांवों में भी समारोह का आयोजन किया गया। जगह जगह पर आयोजित समारोह में रविद्र यादव, मुखिया विजय पासवान, गोपाल सिंह, राम कुमार, बीरबल, बादशाह प्रसाद, विशाल कुमार, जितेंद्र यादव, सुरेंद्र प्रसाद, मिथिलेश यादव, सुनिल कुमार, देवमंदिर सिंह, शोएब आलम, विजय यादव समेत अन्य लोग मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.