Move to Jagran APP

अरवल में 50 कोरोना संक्रमित हुए स्वस्थ, 17 नए मरीज मिले

जागरण संवाददाता अरवल जिले में संक्रमण का दर कम होने के साथ-साथ बड़ी संख्या में मरीज क

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 12:06 AM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 12:06 AM (IST)
अरवल में 50 कोरोना संक्रमित हुए स्वस्थ, 17 नए मरीज मिले
अरवल में 50 कोरोना संक्रमित हुए स्वस्थ, 17 नए मरीज मिले

जागरण संवाददाता, अरवल :

loksabha election banner

जिले में संक्रमण का दर कम होने के साथ-साथ बड़ी संख्या में मरीज कोरोना को मात देकर स्वस्थ भी हो रहे हैं। 24 घंटे के दौरान कुल 17 संक्रमित मिले हैं। शनिवार को 50 संक्रमित मरीज कोरोना को मात देकर स्वस्थ भी हुए। अब जिले में 206 संक्रमित रह गए हैं। सभी संक्रमित मरीजों ने अपने अपने घर पर इलाजरत हैं। अब तक जिले के किसी अस्पताल में एक भी मरीज के भर्ती होने की सूचना नहीं है। शनिवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अरवल में 100, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, करपी में 131, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुर्था में113 तथा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बंशी में 50 लोगों की जांच की गई, सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई। सदर अस्पताल में 60 लोगों की जांच में एक एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, कलेर में 100 लोगों की जांच में एक व्यक्ति संक्रमित पाए गए। शुक्रवार की देर रात आरटीपीसीआर से 431 सैंपलों की जांच में15 सैंपल संक्रमित पाए गए।

सड.क हादसे में एक की मौत

किजर, अरवल:किजर थाना क्षेत्र के अंगारी चक गांव स्थित एनएच 110 पर शनिवार की दोपहर एक एलपीजी लदा ट्रक एवं बाइक के आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर के कारण बाइक सवार कुर्था बालापर निवासी अखिलेश यादव के पुत्र विकास कुमार की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गई। वहीं दीपक कुमार तथा सलेमपुर निवासी कमलेश यादव गंभीर रुप से जख्मी हो गए। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार तीनों छात्रों ने मोटरसाइकिल पर सवार होकर मैट्रिक परीक्षा केंद्र की जानकारी लेने कुर्था से अरवल जा रहे थे। वे लोग जैसे ही आंगारी चक के समीप पहुंचे की अरवल की ओर से तेज गति से आ रही ट्रक से जबरदस्त टक्कर मार दी। तीनों घायल घटनास्थल पर छटपटा रहे थे। सूचना पाकर थानाध्यक्ष दुर्गानंद मिश्र, एसआइ बैजनाथ प्रसाद घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को लेकर अरवल सदर अस्पताल चले गए। चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल विकास कुमार को मृत घोषित कर दिया, वहीं अन्य दोनों घायलों को सदर अस्पताल से बेहतर इलाज को लेकर पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पाकर मृतक विकास कुमार के स्वजन सदर अस्पताल पहुंचे। स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था। मृतक अपने घर का इकलौता संतान था। वहीं घायल कमलेश यादव मृतक का अपना मामा लगता है। घटना के बाद चालक वाहन को लेकर फरार हो जाने में सफल हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.