Move to Jagran APP

चुनाव आते ही बिहार के मुख्यमंत्री की बदल जाती है भाषा: राज बब्बर

अररिया। फारबिसगंज के द्विजदेनी मैदान में मंगलवार को कांग्रेस प्रत्याशी जाकिर हुसैन खान के स

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 12:05 AM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 12:05 AM (IST)
चुनाव आते ही बिहार के मुख्यमंत्री की बदल जाती है भाषा: राज बब्बर
चुनाव आते ही बिहार के मुख्यमंत्री की बदल जाती है भाषा: राज बब्बर

अररिया। फारबिसगंज के द्विजदेनी मैदान में मंगलवार को कांग्रेस प्रत्याशी जाकिर हुसैन खान के समर्थन में कांग्रेस नेता सिनेस्टार राज बब्बर ने जनसभा को संबोधित किया। मौके पर राज्यसभा सदस्य वीरेंद्र सिंह राठौड़, बिहार प्रभारी डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री तारिक अनवर मौजूद थे। सभा को संबोधित करते हुए सिनेस्टार राज बब्बर ने जमकर बिहार सरकार कार्यकाल एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि वह चाहते है कि बिहार के लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट बनी रहे। लेकिन आप के साथ अन्याय हुआ है। अभी जो योजनाएं पूर्व में पूरी होनी चाहिए व कुछ दिन पूर्व शुरू की गई है। अब योजनाओं की झड़ी लगा दी गई है। अब सत्ता में बैठे नेता जनता के लाभ के लिए योजना नहीं बल्कि अपने हित और भले के लिए यह योजना शुरू कर रहे है। अगर जनता के लिए योजना होती तो कब आती शुरू भी होती और अभी तक खत्म भी हो जाती। वहीं उन्होंने नियोजित शिक्षकों को संबोधित करते हुए कहा कि यही नीतीश कुमार शिक्षक के विषय में कहते थे कि नियोजित शिक्षक कौन होता है। जबकि शिक्षक तो परमानेंट होता है मिथिला की धरती से अपने भाषण में चिल्लाकर जनसभा में नियोजित शिक्षकों को धमकी देने वाली सरकार को जब चुनाव सामने आया तो भाषा बदल गयी है। शिक्षकों ने सीएम ने ठगा है। जब चुनाव आता है उससे पहले इनकी बोली बदल जाती है । उपमुख्यमंत्री जब बाढ़ में डूब गए तो उन्हें राहत कर्मियों ने बाहर निकाला। उन्होंने चमकी बुखार का जिक्र करते हुए कहा कि चमकी बुखार में रोती बिलखती मां के आंसू बिहार के सुशासन का चित्रण कर रही है। उन्होंने जाकिर हुसैन खान के पक्ष में वोट की अपील करते हुए कहा की जाकिर कमजोर नहीं मजबूत इंसान है। आप लोग वोट इन्हें वोट कर मंत्री बना मजबूती प्रदान करें। मंच का संचालन जोगबनी के पूर्व नप अध्यक्ष भोला शंकर तिवारी कर रहे थे।इस मौके पर राजद महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश उपाध्यक्ष कामिनी गोयल, राजद जिलाध्यक्ष सुरेश पासवान, उदयानंद यादव, कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष शाद अहमद, शंकर साह, बबलू अनवर, पप्पू खान, कफील अंसारी, एनएसयूआई पूर्व जिलाध्यक्ष मुमताज शेख, कफील अंसारी, राजद विधानसभा प्रभारी अविनाश आनंद सहित अन्य मौजूद थे। इनसेट

---------------

देश में सबसे ज्यादा भुखमरी की स्थिति बिहार के किसानों की: बिरेन्द्र सिंह राठौड़ जनसभा को संबोधित करते हुए राज्यसभा सदस्य बिरेन्द्र सिंह राठौड़ ने कहा कि देश मे सबसे ज्यादा दयनीय स्थिति बिहार की किसान की है। मक्का का समर्थन मूल्य 1800 के बाद भी यहां के किसान 800 की रेट में मक्का बेच रहे है। मोदी लाल किला से कहते है किसान की आय को दुगुना करने का काम किया है। लेकिन किसानों की आय की चिता उन्हें नही है। राज्यसभा सांसद ने कहा कि सरकार बनने पर 50 वर्ष पुरानी परंपरा को बदलने का काम किया जाएगा। पंजाब व हरियाणा की नीति को बिहार में लागू करेंगे।वहीं बिहार प्रभारी डा. अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि जाकिर अनवर विधानसभा में पुराने साथी रहे है। फारबिसगंज में विकास का कोई काम नही हुआ है। यह राजनीति गठबंधन नही है बिहार के विकास का गठबंधन है। सभा मे पूर्व केंद्रीय मंत्री तारिक अनवर ने कहा कि 15 साल के लेखा जोखा में बिहार के लोगो को काफी मायूसी होती है। नीतीश जी ने बड़े जोर से मुद्दा उठाया बिहार राज्य को विशेष दर्जा देने की उस समय यूपीए की सरकार थी तो कहा बिहार को विषेष दर्जा नही दिया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.