Move to Jagran APP

भीड़ से बचें व शारीरिक दूरी का करें पालन

महलगांव व सिकटी थाने में हुई शांति की बैठक संसू जोकीहाट (अररिया) बकरीद पर्व को लेक

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Jul 2021 09:34 PM (IST)Updated: Sun, 18 Jul 2021 09:34 PM (IST)
भीड़ से बचें व शारीरिक दूरी का करें पालन
भीड़ से बचें व शारीरिक दूरी का करें पालन

महलगांव व सिकटी थाने में हुई शांति की बैठक

prime article banner

संसू, जोकीहाट (अररिया):

बकरीद पर्व को लेकर रविवार को महलगांव थाना परिसर में शांति समिति की बैठक थानाध्यक्ष जीवेश ठाकुर की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में शांतिपूर्ण तरीके से पर्व मनाने पर पुलिस प्रशासन ने लोगों से आग्रह किया। सीओ अशोक कुमार ने जनप्रतिनिधियों और समाजसेवियों को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना गाइडलाइंस को ध्यान में रखते हुए पर्व की प्रक्रिया पूरी करें। मंदिर व मस्जिदों में भीड़ लगाने पर सरकारी प्रतिबंध अभी भी जारी है। इसलिए भीड़ से बचें और शारीरिक दूरी का पालन करें। वहीं थानाध्यक्ष जीवेश ठाकुर ने संबोधित करते हुए कहा कि शरारती तत्वों पर विशेष नजर रखें। कहीं से कोई जानकारी मिले तो अविलंब पुलिस को सूचित करें। उन्होंने सभी जनप्रतिनिधियों को अपने अपने पंचायतों में शांतिपूर्ण तरीके से पर्व निष्पादन में विशेष जिम्मेदारी निभाने की बात कही। मौके पर अन्य पुलिस अधिकारी व समाजसेवी उपस्थित थे

----------

कोरोना गाइड लाइन का पालन कर मनाएं बकरीद संसू,सिकटी (अररिया):आगामी बकरीद पर्व को देखते हुए शांति पूर्ण एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने केलिए रविवार को शांति समिति की बैठक बरदाहा थाना में आयोजित किया गया।बैठक की अध्यक्षता बरदाहा थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने किया।बैठक में नमाज के लिए कोरोना गाइडलाइन पालन करने तथा आपसी सछ्वाव के साथ पर्व मनाने की अपील की गई।बैठक में मौजूद मौलाना जमील अख्तर ने ईद की तरह बकरीद की नमाज भी अदा करने की बात कही।उपस्थित जन प्रतिनिधियों ने भी पर्व त्योहार मनाने में प्रशासन को सभी प्रकार सहयोग का आश्वासन दिया।बैठक मे पूर्व प्रमुख कमरुज्जमा,मुखिया बैद्यनाथ मंडल,नरसिंह विश्वास सरपंच रंजीत पासवान,सुरेंद्र पंजियार,भाजपा मंडल अध्यक्ष अजय कुमार मंडल,अजीज अंसारी,सागीर खान,अनवर आलम,सुरेश मंडल,देव नारायण पासवान,काँग्रेस नेता सियाराम मिश्र,मनोज मंडल सहित अन्य उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.