Move to Jagran APP

फारबिसगंज निवासी कोरोना पीड़ित अधिवक्ता की पटना में इलाज के दौरान मौत से मचा हड़कंप

संवाद सूत्र फारबिसगंज (अररिया) कोरोना के दूसरे लहर में फारबिसगंज के अधिवक्ता अजय कुम

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Apr 2021 11:56 PM (IST)Updated: Mon, 12 Apr 2021 11:56 PM (IST)
फारबिसगंज निवासी कोरोना पीड़ित अधिवक्ता की पटना में इलाज के दौरान मौत से मचा हड़कंप
फारबिसगंज निवासी कोरोना पीड़ित अधिवक्ता की पटना में इलाज के दौरान मौत से मचा हड़कंप

संवाद सूत्र, फारबिसगंज (अररिया):

loksabha election banner

कोरोना के दूसरे लहर में फारबिसगंज के अधिवक्ता अजय कुमार सिंह की पटना एम्स में इलाज के क्रम में मौत हो गयी। वे पिछले चौदह दिनों से एम्स में कोरोना मरीज के रूप में अपना इलाज करा रहे थे। कोरोना के दूसरे लहर में हुए पहली मौत की खबर से फारबिसगंज में हड़कंप मच गया है। दिनभर अधिवक्ता अजय कुमार सिंह के मौत को लेकर बाजार में चर्चा जोरों पर रहा। नगर परिषद के वार्ड संख्या 21 में रहने वाले मूल रूप से प्रखंड के मधुबनी निवासी अजय कुमार सिंह होली से एक दिन पहले ही पटना एम्स में कोरोना के इलाज के लिए भर्ती हुए थे। चौदह दिनों तक चले इलाज के बाद पंद्रहवां दिन उन्होंने दम तोड़ दिया। इससे पहले उन्होंने अपनी मां का इलाज नेपाल में कराया था, जहां से लौटने के बाद बुखार, खांसी होने पर फारबिसगंज अनुमंडलीय अस्पताल में अपना जांच करवाया। जहां कोरोना पॉजिटिव होने पर इलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती हुए थे और चौदह दिनों से उनका एम्स में इलाज चल रहा था। परिजन एवं जदयू नेता अभिषेक सिंह ने बताया कि सुबह में उनकी मौत हुई है और शव का दाह संस्कार पटना में कोरोना के तहत तय गाइडलाइन का पालन करते हुए किया जा रहा है।

कोट------

अस्पताल प्रबंधक नाजिश नियाज ने पुष्टि करते हुए बताया कि 27 मार्च को अनुमंडल अस्पताल में रेपिड टेस्ट हुआ था जो पॉजिटिव पाया गया।

इनसेट

-----------

अजय सिंह की मृत्यु पर अधिवक्ताओं ने दी श्रद्धांजलि।

संवाद सूत्र, फारबिसगंज(अररिया):-

अनुमंडल न्यायालय के पूर्व अधिवक्ता अजय कुमार सिंह के कोरोना से पटना मे हुई निधन पर फारबिसगंज कोर्ट के अधिवक्ताओं ने शोक सभा का आयोजन कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। अधिवक्ताओ ने दो मिनट का मौन रख कर दिवंगत आत्मा की शांति हेतु तस्वीर पर पुष्पार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की। शोकसभा की अध्यक्षता अधिवक्ता अनिल कुमार सिन्हा ने की। इस अवसर पर उपस्थित अधिवक्ताओ में तिलकधारी यादव, विश्वजीत प्रसाद, विभूति कांत झा, सुरेश प्रसाद साह, दुर्गानन्द प्रसाद,भास्कर देव, रविद्र कुमार, यूगल किशोर धारेवाल, सुरेश साह, तरुण सिन्हा , दीपक भारती, राहुल रंजन, कुंदन लाल दास, राजेश वर्मा, शिवानन्द मेहता, ललन साह, फूलचंद यादव, संतोष लाल दास, सुमन मिश्रा, सुनील बिस्वास मुकेश, दुर्बल चंद मेहता सहित अन्य अधिवक्ता मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.