Move to Jagran APP

हरीपुर में ट्रक पलटने से ड्राइवर की मौत

संसू, परवाहा (अररिया): फारबिसगंज प्रखंड के हरीपुर वार्ड संख्या एक स्थित रानीगंज फारबिसगंज मुख्य मार्

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 May 2021 10:01 PM (IST)Updated: Fri, 14 May 2021 10:01 PM (IST)
हरीपुर में ट्रक पलटने से ड्राइवर की मौत
हरीपुर में ट्रक पलटने से ड्राइवर की मौत

संसू, परवाहा (अररिया): फारबिसगंज प्रखंड के हरीपुर वार्ड संख्या एक स्थित रानीगंज फारबिसगंज मुख्य मार्ग पर शुक्रवार की सुबह ट्रक पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी देते हुए स्थानीय समाजसेवी उमर अली ने बताया कि मक्का लदे ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमे गाड़ी चालक मो. नईम नामक व्यक्ति की दबने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक खलासी बुरी तरह से जख्मी हो गया। जख्मी खलासी का फारबिसगंज अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक हाईस्पीड में रानीगंज की और से आ रहा था तभी अचानक गाड़ी पेड़ से टकराई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई।मौके पर फारबिसगंज थानाध्यक्ष निर्मल कुमार सदलबल पहुंच कर ट्रक को अपने कब्जे में लेकर घंटों तक ट्रक के अंदर फंसे शव को निकालने का जद्दोजहद करते रहे। वहीं घटना की सूचना मिलते ही फारबिसगंज एसडीएम सुरेंद्र अलबेला बीडीओ अमित आनंद सीओ संजीव कुमार सिंह सहित पुलिसकर्मियों ने जेसीबी के मदद से ट्रक में फंसे ड्राइवर के शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

prime article banner

घटनास्थल पर अधिकारियों के जमावड़ा बना चर्चा का केंद्र: अमूमन घटनाओं में पुलिस भी देरी से ही पहुंचती है लेकिन हरीपुर में ट्रक पलटने के बाद अनुमंडल पदाधिकारी ,बीडीओ व सीओ की घण्टों तक मौजूदगी के कारण चर्चा का विषय बना हुआ है लोग कई तरह की बातें कर रहे है ,हालांकि बीडीओ अमित आनन्द ने बताया कि ट्रक के अंदर शव बुरी तरह से फंसा हुआ था और हमलोग ईद की मॉनिटरिग कर रहे थे इसलिए मानवता के तहत वहां रुककर शव को निकलवा कर पोस्टमार्टम में भेजने का बाद हम सभी आ गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.