Move to Jagran APP

बाढ़ प्रभावित इलाकों का नहीं हुआ मुक्कमल विकास: पप्पू यादव

-धारा 370 और 35 ए हटाने नहीं कर रहा हूं विरोध -तरीका था गलत सदस्यों से करनी चाि

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Aug 2019 11:44 PM (IST)Updated: Tue, 13 Aug 2019 11:44 PM (IST)
बाढ़ प्रभावित इलाकों का नहीं हुआ मुक्कमल विकास: पप्पू यादव
बाढ़ प्रभावित इलाकों का नहीं हुआ मुक्कमल विकास: पप्पू यादव

-धारा 370 और 35 ए हटाने नहीं कर रहा हूं विरोध

loksabha election banner

-तरीका था गलत, सदस्यों से करनी चाहिए थी बात

संसू.,जोकीहाट, (अररिया): राजनीति करने वालों को मुबारकबाद दूंगा अगर वो हमें देश में शांतिपूर्ण माहौल में रहने की स्थिति पैदा कर दें। यह बात जन अधिकार पार्टी के संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने अररिया जिले के देवरिया गांव में कही। वे बाढ़ पीड़ित इलाकों का दौरा करने बाद लोगों को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि आज नेताओं के उदासीनता के कारण सीमांचल का तीन जिला बाढ़ की मार झेल रहा है। जाप के संरक्षक पप्पू यादव ने अररिया दौरे में कहा कि अररिया, किशनगंज, कटिहार तीनों जिला बाढ़ की मार झेल रहा है। हर साल यहां बाढ़ से करोड़ों का नुकसान होता है, लेकिन आज तक किसी सरकार ने इसका स्थाई समाधान नहीं खोजा सका है। उन्होंने मीडिया को बताया कि धारा 370 और 35 ए का विरोध नहीं करता हूं। मेरा विरोध है केंद्र शासित राज्य बनाने से पहले क्या इसके लिए लोकसभा और राज्यसभा के सदस्यों से बात नहीं करनी चाहिए थी। उन्होंने इशारों में कहा कि गांधी की फोटो से हटाकर लोग अपनी फोटो लगाना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि आज देश के लोगों की मानसिक स्थिति को बदला जा रहा है। उन्हें मंदिर मस्जिद, तीन तलाक जैसे मुद्दों पर उलझा कर दिगभ्रमित किया जा रहा है । जबकि देश के लोगों के लिए रोजगार, शांति और अमन से रहने का उपाय करना चाहिए। मौके पर उनके समर्थकों ने फूलों की माला पहनाकर स्वागत किया। इससे पहले प्रिस विक्टर, अबुसमा सहित दर्जनों लोगों ने भी सभा को संबोधित किया।

----इनसेट---

संवाद सूत्र, फारबिसगंज(अररिया): कश्मीर वोट और सियासत का हिस्सा नहीं है, कश्मीरियों के भावनाओं को नहीं समझा गया बल्कि सियासत के लिए कश्मीर का उपयोग किया गया है। उक्त बातें जब जन अधिकार पार्टी के संरक्षक व पूर्व सांसद पप्पू यादव ने फारबिसगंज में मंगलवार की देर शाम प्रेस वार्ता के दौरान कही। वह जनअधिकार पार्टी के नेता नन्हे सम्राट के आवास पर एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। पूर्व सांसद ने कहा कि वह प्रधानमंत्री मोदी जी से पूछना चाहते है कि जब जम्मू और कश्मीर में इंटरनेट सेवा चालू नहीं थी तो उनका संबोधन आठ अगस्त को किनके लिए था। मामला कश्मीर का था और कश्मीर के लोगों ने कोई जानकारी नहीं है तो संबोधन का औचित्य ही नहीं बनता है। यह सब राजनीति का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि अगर हिम्मत है तो पहले खट्टर और गिरिराज कश्मीर में जाकर जमीन खरीदारी करके दिखाएं। वह चाहते हैं कि सरकार सर्वदलीय लोगों को ले जाकर जम्मू कश्मीर को दिखाएं। पूर्व सांसद ने बताया कि आगामी 17 अगस्त को पटना में महिला कार्यकर्ताओं एवं छात्रों के द्वारा इसके विरोध में प्रदर्शन किया जाएगा। इस मौके पर जाप नेता प्रिस विक्टर, सुशील राही, गौरव चौधरी,, कुणाल आनंद, सैफ अली खान, राजा चौधरी, सोनू अंसारी, वसीम अकरम, समीर सिंह सहित अन्य मौजूद थे।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.