Move to Jagran APP

TVS NTorq 125 का रेस एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 62,995 रुपये

टीवीएस मोटर कंपनी ने अपने Ntorq 125 का रेस एडिशन लॉन्च कर दिया है और इसमें नए ग्राफिक्स के साथ नए फीचर्स शामिल किए हैं

By Ankit DubeyEdited By: Published: Thu, 19 Sep 2019 04:54 PM (IST)Updated: Fri, 20 Sep 2019 07:41 AM (IST)
TVS NTorq 125 का रेस एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 62,995 रुपये
TVS NTorq 125 का रेस एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 62,995 रुपये

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। टीवीएस मोटर कंपनी ने अपने Ntorq 125 का रेस एडिशन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसमें नई LED हेडलाइट के साथ LED डेटाइम रनिंग लाइट (DRL) दिए हैं। इसके अलावा एनटॉर्क 125 रेस एडिशन में हजार्ड लाइट के साथ नए बॉडी ग्राफिक्स और तीन टोन कलर कॉम्बिनेशन दिए हैं। कंपनी ने इसकी कीमत 62,995 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी है। स्टैंडर्ड एनटॉर्क 125 के डिस्क ब्रेक वर्जन से ये करीब 3,000 रुपये ज्यादा महंगी है। रेस एडिशन के साथ टीवीएस एनटॉर्क 125 अब तीन वेरिएंट्स - ड्रम ब्रेक, डिस्क ब्रेक और नए रेस एडिशन में उपलब्ध है और ये ग्लॉस और मैटे कलर विकल्प में बड़ी रेंज में उपलब्ध है।

loksabha election banner

नई LED हेडलाइट, LED DRL और सेगमेंट फर्स्ट हजार्ट लाइट्स के साथ टीवीएस एनटॉर्क 125 अब तीन टोन कलर कॉम्बिनेशन मैटे ब्लैक, मेटालिक ब्लैक और मेटालिक रेड कलर में उपलब्ध है। नए रेस एडिशन वर्जन के लॉन्च के साथ कंपनी का मानना है कि वह फेस्टिव सीजन में बिक्री में अच्छा काम करेगी।

टीवीएस मोटर कंपनी, स्कूटर्स और कॉर्पोरेट ब्रांड, कम्यूटर मोटरसाइकिल्स के वाइस प्रेसिडेंट (मार्केटिंग) अनुरुद्ध हल्दर ने कहा, "'टीवीएस एनटॉर्क 125 के लॉन्च के बाद से ही ये अपने जनरल Z ग्राहकों का प्रिय बन गया है। इस स्कूटर की ओर मिलती सबसे ज्यादा प्रतिक्रिया सोशल मीडिया हैंडल्स पर देखी गई है खासतौर पर इंस्टाग्राम पर। इसकी स्ट्राइकिंग अपीयरेंस के साथ यह टीवीएस स्मार्टएक्स कनेक्ट फीचर से लैस है और इसकी परफॉर्मेंस टीवीएस एनटॉर्क 125 का हॉलमार्क है। इस स्कूटर को 37 साल के टीवीएस रेसिंग की एक समृद्ध वंशावली पर बनाया गया है और उसी को मनाने के लिए रेस एडिशन लॉन्च किया गया है। चुनिंदा शहरों में टीवीएस एनटॉर्क 125 रेस एडिशन के लिए ऑनलाइन प्री-बुकिंग भी शुरू कर रहे हैं।"

टीवीएस एनटॉर्क 125 रेस एडिशन में मैकेनिकली कोई बदलाव नहीं किया गया है और कंपनी ने इसमें समान 124.79 cc, सिंगल-सिलेंडर, फोर-स्ट्रॉक, 3-वाल्व, एयर-कूल्ड, SOHC इंजन दिया है। यह इंजन 7,500 rpm पर 9.25 bhp की पावर और 5,500 rpm पर 10.5 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम भी दिया है और यह एक स्पेशल रेस-इंस्पायर्ड यूजर इंटरफेस के साथ आता है।

ये भी पढ़ें:

टाटा मोटर्स ने इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए पेश की Ziptron की नई पावरट्रेन टेक्नोलॉजी

Renault Triber First Drive Review: हैचबैक या MPV? नए सेगमेंट की एंट्री


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.