Move to Jagran APP

मारुति वैगनआर का लिमिटेड एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, 9 अक्टूबर को सैंट्रो से उठेगा पर्दा

WagonR Limited Edition को मारुति सुजुकी इंडिया ने भारत में लॉन्च कर दिया है। वहीं, Hyundai 9 अक्टूबर को अपनी नई Santro कार को लॉन्च करने जा रही है।

By Shridhar MishraEdited By: Published: Fri, 05 Oct 2018 05:33 PM (IST)Updated: Fri, 05 Oct 2018 06:26 PM (IST)
मारुति वैगनआर का लिमिटेड एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, 9 अक्टूबर को सैंट्रो से उठेगा पर्दा
मारुति वैगनआर का लिमिटेड एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, 9 अक्टूबर को सैंट्रो से उठेगा पर्दा

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। मारुति सुजुकी ने WagonR का लिमिटेड एडिशन वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया है। माना जा रहा है कि कंपनी ने फेस्टिव सीजन को देखते हुए यह लॉन्चिंग की है, जिसका असर इसकी सेल पर देखा जा सकता है। WagonR लिमिटेड एडिशन में कंपनी ने कुछ नए फीचर्स शामिल किए हैं। वहीं, इसके इंटीरियर को और भी ज्यादा स्टाइलिश बनाया गया है।

loksabha election banner

WagonR लिमिटेड एडिशन में इंटीरियर स्टाइलिंग किट, स्पीकर्स के साथ डबल-डीन ब्लूटूथ म्यूजिक सिस्टम और रिवर्स पार्किंग सेंसर जैसे नए फीचर्स शामिल किए गए हैं। इसके अलावा कार में स्टाइलिश सीट कवर के साथ प्रीमियम कुशन सेट दिए गए हैं।

WagonR लिमिटेड एडिशन की लॉन्चिंग पर मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के सीनियर एक्जिक्यूटिव आरएस कल्सी ने कहा, “WagonR ग्राहकों के लिए स्टाइल और क्वालिटी अहम है, ऐसे में WagonR लिमिटेड एडिशन के जरिए हमने इस फेस्टिव सीजन को और भी शानदार बनाने की कोशिश की है।” इसके साथ उन्होंने कहा, “WagonR का टॉल बॉय डिजाइन, आरामदायक ड्राइविंग, ज्यादा स्पेस वाला इंटीरियर और इंधन की बचत इसे मारुति सुजुकी की टॉप सेलिंग कार में से एक बनाती है।” आरएस कल्सी ने आगे जोड़ते हुए कहा कि, “WagonR लिमिटेड एडिशन प्रोडक्ट में बदलाव के साथ भारतीय ग्राहकों के बीच नया रोमांच लाएगा।”

आपको बता दें कि WagonR कार खरीदारों के लिए एक लोकप्रिय विकल्प रहा है। इसके साथ यह कार भारत की पांच सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है। अप्रैल 2018 से सितंबर 2018 के बीच WagonR की 85,000 से भी ज्यादा यूनिट्स की बिक्री हुई है।

WagonR लिमिटेड एडिशन को दो ऑप्शनल एक्सेसरीज के साथ पेश किया गया है। इन एक्सेसरीज को आप 15,490 रुपये और 25,490 रुपये की स्पेशल कीमत में खरीद सकते हैं। मौजूदा वैगनआर की कीमत 4.17 लाख रुपये से शुरू होती है जो कि टॉप AMT वेरिएंट 5.39 लाख रुपये तक जाती है।

वहीं, Hyundai भी अपनी सैंट्रो (AH2) को 9 अक्टूबर को पेश करने जा रही है। अब देखना यह होगा कि मारुति द्वारा बनाई गई वैगनआर के लिमिटेड एडिशन को लॉन्च करने की रणनीति हुंडई सैंट्रो की लोकप्रियता को कितना प्रभावित करती है।

यह भी पढ़ें:

Isuzu MU-X फेसलिफ्ट 16 अक्टूबर को भारत में होगी लॉन्च, जानें नए वर्जन में क्या होगा खास
TVS Apache RTR 160 की बंपर सेल, महज 6 महीने में बिकी 1 लाख से ज्यादा बाइक्स
Porsche 935 करीब 5.9 करोड़ रुपये की कीमत में हुई पेश, 691 BHP से मिलेगी सुपरफास्ट स्पीड
इंडियन FTR100 हुई पेश, भारत में जल्द हो सकती है लॉन्च 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.