Move to Jagran APP

Bajaj Dominar 250 भारतीय बाजार में हुई लॉन्च, कीमत 1.60 लाख रुपये

Bajaj Dominar 250 के डुअल चैनल ABS वेरिएंट की कीमत 1.60 लाख रुपये रखी है।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Wed, 11 Mar 2020 01:27 PM (IST)Updated: Wed, 11 Mar 2020 01:27 PM (IST)
Bajaj Dominar 250 भारतीय बाजार में हुई लॉन्च, कीमत 1.60 लाख रुपये
Bajaj Dominar 250 भारतीय बाजार में हुई लॉन्च, कीमत 1.60 लाख रुपये

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Bajaj Auto ने भारतीय बाजार में अपनी Dominar 250 लॉन्च कर दी है। कंपनी ने इसके डुअल चैनल ABS वेरिएंट की कीमत 1.60 लाख रुपये रखी है। Bajaj ने इसमें नए ग्राफिक्स के साथ नई कॉन्ट्रास्ट फिनिशिंग दी है। इसके अलावा कंपनी ने इसमें आकर्षक और प्रीमियम बॉडी कलर्स - Canyon Red और Vine Black दिए हैं, जिसके चलते इसकी सड़क उपस्थिति काफी ज्यादा रहेगी। इसके अलावा कंपनी ने इसमें स्पोर्ट्स टूअरर के चलते इसके फ्रंट में अप-साइड डाउन (USD) फॉर्क्स दिए हैं। साथ ही पूरी स्पोर्टी लुक दे लिए इसमें ट्विन बैरेल एग्जॉस्ट भी देखने को मिलते हैं।

loksabha election banner

Bajaj Auto लिमिटेड के प्रेसिडेंट - मोटरसाइकिल, Sarang Kanade ने Dominar 250 के लॉन्च के दौरान कहा, "Dominar ब्रांड खुद के लिए एक मजबूत निम्नलिखित बनाने में सक्षम है और लंबी दूरी के पर्यटकों के लिए पसंदीदा विकल्प बन गया है। डोमिनार सवारों ने पांच महाद्वीपों का पता लगाया, आर्कटिक और अंटार्कटिका पर विजय प्राप्त की, हजारों मील की यात्रा की और डोमिनार 400 बाइक को अपनी सीमा तक धकेल दिया। Dominar 250 टूरिंग की दुनिया में आने की इच्छा रखने वाले उत्साही लोगों के लिए एक आदर्श बाइक होगी।"

फीचर्स की बात करें तो इसमें फ्यूल इंजेक्टेड और लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है। इसके साथ ही इसमें फुल LED हेडलैंप के साथ AHO (ऑटोमैटिक हेडलैंप ऑन), ट्विन चेनल ABS, स्लिपर क्लच और बीम टाइप पेरिमीटर फ्रेम दिए गए हैं। पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें 248.8 cc DOHC इंजन दिया है। यह इंजन 27 PS की पावर और 23.5 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। 0 से 100 kmph की रफ्तार पकड़ने में इसे 10.5 सेकंड का वक्त लगता है।

ये भी पढ़ें:

लॉन्च से पहले ही Hyundai Creta को मिली 10,000 से ज्यादा बुकिंग्स, शामिल हैं दमदार फीचर्स

30 दिनों के अंदर Hyundai लॉन्च करने जा रही है 3 नई कारें, देखें पूरी लिस्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.