Move to Jagran APP

2019 Maserati Quattroporte भारत में हुई लॉन्च, कीमत 1.74 करोड़ रुपये से शुरू

2019 Maserati Quattroporte sports में Alfieri शेप्ड ग्रिल दी गई है जो कि काफी बड़ी और पुराने मॉडल से ज्यादा आकर्षक है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Tue, 12 Mar 2019 04:59 PM (IST)Updated: Wed, 13 Mar 2019 09:31 AM (IST)
2019 Maserati Quattroporte भारत में हुई लॉन्च, कीमत 1.74 करोड़ रुपये से शुरू
2019 Maserati Quattroporte भारत में हुई लॉन्च, कीमत 1.74 करोड़ रुपये से शुरू

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। 2019 Maserati Quattroporte भारत में लॉन्च हो चुकी है और कंपनी ने इसमें नए साल के लिए कई अपग्रेड्स किए हैं। 2019 Maserati Quattroporte दो वर्जन में उपलब्ध है। कंपनी ने GranLusso की कीमत 1.74 करोड़ रुपये रखी है। वहीं, Gransport वर्जन की कीमत 1.79 करोड़ रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी है। कंपनी ने इसमें उल्लेखनीय बदलाव जैसे नए एक्सटीरियर कलर्स, एलॉय व्हील डिजाइन और एक फिर से डिजाइन किया गया गियरशिफ्ट लिवर दिया गया है। इसके अलावा इसमें नया Pieno Fiore लैदर अपहोलस्ट्री दिया गया है। फोर-डोर परफॉर्मेंस सेडान में कुछ चीजें Alfieri कॉन्सेप्ट से भी ली गई हैं।

loksabha election banner

2019 Maserati Quattroporte sports में Alfieri शेप्ड ग्रिल दी गई है जो कि काफी बड़ी और पुराने मॉडल से ज्यादा आकर्षक है। कलर विकल्प की बात करें तो इसमें नया 10 शेड्स वाले दो नए ट्राई-कोट विकल्प दिए गए हैं, जिसमें रोसो पोटेंटे और गहरे नीले रंग के मोबिल शामिल है। नए Quattroporte में एलॉय व्हील डिजाइन का विकल्प भी दिया गया है जो कि 20 इंच और 21 इंच रिम साइज के साथ आता है।

इसके अलावा कार के केबिन की बात करें तो इसमें नया MTC+ इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो कि अपडेटेड डिस्प्ले ग्राफिक्स और क्लाइमेट कंट्रोल्स सिस्टम एर्गोनॉम्किस में सुधार किया गया है। दूसरे फीचर्स के तौर पर कार में Harman Kardon प्रीमियम साउंड सिस्टम स्टैंडर्ड दिया गया है। स्टैंडर्ड स्पेसिफिकेशन के तौर पर ऑडियो सिस्टम के साथ 15 स्पीकर्स, मिड-रेंज ड्राइवर्स और aramid फाइबर से बने रियर-वूफर्स के साथ 1,280 वाट का एम्प्लीफायर दिया गया है।

2019 Maserati Quattroporte में 3.0 लीटर V6 टर्बो डीजल इंजन दिया गया है जो 275 bhp की पावर और 600 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 6-स्पीड ZF-सोर्स्ड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है। Maserati ने Quattroporte डीजल के साथ एग्जॉस्ट सिस्टम के लिए एक्टिव साउंड टेक्नोलॉजी भी पेश की है।

Maserati का कहना है कि पहला एडिशन 2019 Quattroporte को दिल्ली में देखा जाएगा जो Alpi GranSport ट्रिम के साथ Pieno Fiore लैदर इंटीरियर्स के साथ आएगी।

यह भी पढ़ें:

Yamaha की इस दमदार बाइक को महज 5000 रुपये देकर करें बुक

कार के दरवाजों के लिए नहीं पड़ेगी चाबी की जरुरत, स्मार्टफोन से होगी स्टार्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.