Move to Jagran APP

Yezdi ने शुरू की अपनी तीनों धांसू बाइकों की डिलीवरी, जानिए कीमतें और ऑनलाइन बुकिंग का तरीका

टू व्हीलर निर्माता कंपनी Yezdi ने कई सालों बाद फिर से वापसी की है। कंपनी ने अपनी तीनों धांसू बाइकों की डिलीवरी अब शुरू कर दी है। भारतीय बाजार में इन तीनों बाइकों की डिमांड काफी ज्यादा है। तो आइए जानते हैं इन तीनों बाइकों के फीचर्स और प्राइस।

By Sarveshwar PathakEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 02:32 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 06:22 AM (IST)
Yezdi ने शुरू की अपनी तीनों धांसू बाइकों की डिलीवरी, जानिए कीमतें और ऑनलाइन बुकिंग का तरीका
Yezdi ने शुरू की अपनी तीनों धांसू बाइकों की डिलीवरी PC- @yezdiforever

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। एक जमाने में भारतीय दिलों पर राज करने वाले मोटरसाइकिल ब्रांड Yezdi ने भारतीय बाजार में तीन नई मोटरसाइकिल के साथ वापसी की है। कंपनी क्लासिक लीजेंड्स ने मोटरसाइकिल के लोकप्रिय ब्रांड येजदी को दो दशक से भी अधिक समय बाद फिर से भारतीय बाजार में उतारा है। येजदी मोटरसाइकिल ने रविवार से अपने तीनों नए लॉन्च किए गए मॉडल- एडवेंचर, स्क्रैम्बलर और रोडस्टर की डिलीवरी शुरू कर दी है। येजदी मॉडल की कीमत 1.98 लाख रुपये से 2.09 लाख रुपये के बीच रखी है।

loksabha election banner

5,000 में ऑनलाइन करें बुक
येजदी मोटरसाइकिल की बुकिंग की बात करें तो आप कंपनी की वेबसाइट पर जाकर इन मोटरसाइकिल को केवल 5,000 रुपये के बुकिंग अमाउंट के साथ इसकी ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं। कंपनी ने अपने तीनों मॉडल एडवेंचर, स्क्रैम्बलर और रोडस्टर की डिलीवरी शुरू कर दी है। येजदी एडवेंचर, स्क्रैम्बलर और रोडस्टर मोटरसाइकिल भारत में रॉयल एनफील्ड, केटीएम और होंडा की बाइकों को टक्कर देंगी।

कलर ऑप्शन

येजदी के नए मोटरसाइकल्स के कलर ऑप्शन की बात करें तो येजदी रोडस्टर को स्मोक ग्रे, स्टील ब्लू, हंटर ग्रीन और गैलेंट ग्रे के साथ ही सिन सिल्वर कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। वहीं येजदी Scrambler को फायर ऑरेंज, येलिंग येलो, आउटलॉ ओलिव के साथ ही रेबेल रेड, मीन ग्रीन और मिडनाइट ब्लू जैसे कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। Yezdi Adventure को स्लिक सिल्वर, मैंबो ब्लैक और रेंजर कैमो कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है।

क्या है बाइकों की कीमत

येजदी रोडस्टर की कीमतें 1,98,142 रुपये से लेकर 2,06,142 रुपये (एक्स शोरूम) तक हैं। वहीं Yezdi Scrambler की कीमतें 2,04,900 रुपये से लेकर 2,10,900 रुपये (एक्स शोरूम) तक हैं। अगर Yezdi Adventure की बात करें तो इसकी कीमतें 2,09,900 रुपये से लेकर 2,18,900 रुपये (एक्स शोरूम) तक है। येजदी की इन बाइक्स का मुकाबला सीधे तौर पर रॉयल एनफील्ड की बाइक्स से है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.