Move to Jagran APP

सचिन ने सहवाग को गिफ्ट दी BMW 7 सीरीज, दादा बोले - थैंक्यू

विरेंद्र सहवाग को सचिन तेंदुलकर ने बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज 730Ld कार गिफ्ट दी है। इसकी कीमत 1.16 करोड़ रुपये (एक्स शोरूम) है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Thu, 28 Sep 2017 12:47 PM (IST)Updated: Thu, 28 Sep 2017 12:48 PM (IST)
सचिन ने सहवाग को गिफ्ट दी BMW 7 सीरीज, दादा बोले - थैंक्यू
सचिन ने सहवाग को गिफ्ट दी BMW 7 सीरीज, दादा बोले - थैंक्यू

नई दिल्ली (जेएनएन)। टीम इंडिया के पूर्व ओपनर विरेंद्र सहवाग को 'क्रिकेट के भगवान' कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज 730Ld कार गिफ्ट दी है। इस कार की कीमत 1.16 करोड़ रुपये (एक्स शोरूम) है। सचिन का यह तौहफा पाकर सहवाग ने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर की है। सहवाग ने ट्विटर पर बीएमडब्लू 730Ld के साथ फोटो शेयर की और सचिन को थैक्यू यू लिखा। सहवाग ने अपनी फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, थैंक्यू पाजी और बीएमडब्ल्यू इंडिया, इसके लिए शुक्रिया। सचिन ने भी उनके ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए उनका शुक्रिया कुबूल किया।

prime article banner

पावर स्पेसिफिकेशन:

बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज 730Ld में 3 लीटर इन लाइन सिक्स सिलेंडर ऑयल बर्नर ट्यून इंजन लगा है। यह इंजन 4,000rpm पर 261bhp की पावर और 1500-2500rpm पर 620Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 8 स्पीड स्टेपट्रॉनिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है। 7 सीरीज डीजल को 0 से 100 किमी की रफ्तार पकड़ने में 6.2 सेकंड़ का वक्त लगता है।

ये हैं कार में मौजूद स्मार्ट फीचर्स:

डिजाइन की बात करें तो बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज एक लग्जरी कार है और यह पूरे नए CLAR मॉड्यूलर आर्किटेक्चर पर बेस्ड है। कार में पुराने मॉडल के मुकाबले विकसित स्टाइल के साथ शार्पर लाइन्स दी गई है। वहीं, स्मार्ट फीचर्स के तौर पर कार में गेस्चर कंट्रोल, रिमोट पार्क असिस्ट, 3D ग्राफिक्स इंटरफेस और हेड्स अप डिसप्ले (HUD) यूनिट दी गई है। इसके साथ ही इसमें 1400 वाट बॉवर्स और विल्किंस ऑडियो सिस्टम के साथ 16 स्पीकर्स दिए गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.