Move to Jagran APP

इस धनतेरस Maruti Ciaz से भी सस्ती खरीदें Audi A4 लग्जरी कार

Audi A4 को आप 9.75 लाख रुपये में खरीद सकते हैं जो कि इन दिनों लग्जरी कार खरीदार के लिए एक आकर्षक डील हो सकती है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Fri, 25 Oct 2019 10:41 AM (IST)Updated: Fri, 25 Oct 2019 10:41 AM (IST)
इस धनतेरस Maruti Ciaz से भी सस्ती खरीदें Audi A4 लग्जरी कार
इस धनतेरस Maruti Ciaz से भी सस्ती खरीदें Audi A4 लग्जरी कार

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। जर्मन की लग्जरी कार निर्माता कंपनी Audi भारतीय बाजार में अपनी लग्जरी कारों के चलते काफी फेमस हो रही है और सबसे ज्यादा इस कंपनी की जो सेडान पॉपुलर है वो A4 है। A4 का मुकाबला मर्सिडीज-बेंज सी-क्लास और BMW 3-सीरीज से है। ऑडी A4 की कीमत करीब 45 लाख रुपये है जो कि इसके बेस वेरिएंट की है, लेकिन इस धनतेरस आप ऑडी की इस कार को मारुति सुजुकी सियाज से भी सस्ते में खरीद सकते हैं।

loksabha election banner

फेसबुक पेज मार्केटप्लेस में एक पोस्ट के मुताबिक Audi A4 को आप 9.75 लाख रुपये में खरीद सकते हैं, जो कि इन दिनों लग्जरी कार खरीदार के लिए एक आकर्षक डील हो सकती है। 2011 मॉडल वाली यह लग्जरी सेडान दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध है। दिखने में यह काफी अच्छी कंडीशन में लग रही है। हालांकि, इसका वेरिएंट यहां नहीं दिया गया है, लेकिन इसे 2011 मॉडल बता रहे हैं और यह डीजल इंजन के साथ है। कार मालिक ने इसमें 19-इंच के मल्टी-स्पोक एलॉय व्हील्स लगवाए हुए हैं जिनपर लो प्रोफाइल टायर्स मौजूद हैं। तस्वीरों में देखें तो यहां किसी तरह का कोई फिसिकल डैमेज नहीं दिख रहा, बल्कि हल्के-फुल्के स्क्रैच देखे जा सकते हैं।

ओडोमीटर के हिसाब से यह 55,000 km ही चली है और यह सिंगल ऑनर के साथ है। इसमें 2.0 लीटर का डीजल इंजन मिलता है जो कि 136 bhp की पावर और 326 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। 70 लीटर वाले फ्यूल टैंक के साथ इसकी टॉप स्पीड 215 kmph है। इंजन भी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ मौजूद है, जो कि सिटी ड्राइव के लिए काफी आसान होती है। इंटीरियर भी इसका काफी अच्छी कंडीशन में मौजूद है और ब्राउन लेदर सीटें दी हुई हैं। इसके अलावा इसमें फीचर्स के तौर पर इलेक्ट्रिक सनरूफ, म्यूजिक सिस्टम, एयरबैग्स और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

ये भी पढ़ें:

Maruti Suzuki की इलेक्ट्रिक वैगन आर को नहीं खरीद पाएंगे इस काम के लिए

BMW 330i Review: टर्बो पट्रोल इंजन वाली लग्जरी स्पोर्ट्स सेडान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.