Move to Jagran APP

TVS मोटर कंपनी ने रजिस्टर किया 'Ronin' ट्रेडमार्क, लॉन्च कर सकती है क्रूजर बाइक

TVS मोटर कंपनी ने नेशनल ट्रेडमार्क रजिस्ट्री के लिए Ronin नाम रजिस्टर किया है।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Thu, 14 May 2020 08:02 PM (IST)Updated: Fri, 15 May 2020 09:03 AM (IST)
TVS मोटर कंपनी ने रजिस्टर किया 'Ronin' ट्रेडमार्क, लॉन्च कर सकती है क्रूजर बाइक
TVS मोटर कंपनी ने रजिस्टर किया 'Ronin' ट्रेडमार्क, लॉन्च कर सकती है क्रूजर बाइक

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। TVS मोटर कंपनी ने नेशनल ट्रेडमार्क रजिस्ट्री के लिए 'Ronin' नाम रजिस्टर किया है। यानी अब हम समझ सकते हैं कि कंपनी जल्द ही Ronin नाम से अपनी नई मोटरसाकिल लॉन्च कर सकती है। हालांकि, हमें यह साफ नहीं हुआ है कि Ronin नाम की कंपनी मोटरसाइकिल लॉन्च करेगी या फिर कोई नया स्कूटर। पर आपको बता दें कंपनी इन दिनों Apache RR 310 के नेकेड वर्जन पर काम कर रही है और साथ ही कंपनी अपनी एक क्रूजर मोटरसाइकिल भी भारतीय बाजार में उतार सकती है जिसे 2018 ऑटो एक्सपो के दौरान पेश किया गया था।

loksabha election banner

रिपोर्ट्स के मुताबिक TVS Zeppelin प्रोडक्शन के काफी करीब है। ऐसे में अगर भारत में कंपनी अपनी इस बाइक को Ronin नाम से लॉन्च करती है तो यह हमारे लिए कोई आश्चर्य चकित बात नहीं होगी। भारतीय बाजार में TVS के बार कोई भी क्रूजर और ADV मॉडल्स नहीं है। अगर Zeppelin लॉन्च की जाती है तो कंपनी इसमें 200 cc इंजन दे सकती है, जो कि Apache RTR 200 में मिलता है।

TVS अपनी इस नई मोटरसाइकिल को प्रीमियम श्रेणी में रखेगी और इसमें फीचर्स के तौर पर इंटीग्रेटेड स्टार्टर जनरेटर, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, LED लाइटिंग और कई फीचर्स दे सकती है। भारतीय बाजार में Zeppelin को Apache 200 के ऊपर पॉजिशन किया जा सकता है। TVS अपनी इस बाइक की अनुमानित कीमत 1.20 लाख रुपये रख सकती है।

स्रोत: BikeWale

ये भी पढ़ें:

ये हैं भारतीय बाजार में मौजूद 3 बेस्ट BS6 स्कूटर्स, जानें क्या है इनमें खास

BMW कार मालिकों के लिए खुशी की खबर, शुरू हुई एक्सटेंडेड केयर प्लस सर्विस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.