TVS ने लॉन्च किया HLX 125 Gold और HLX 150 Gold बाइक, भड़कीले रंग के साथ मिलता है एंटी थेफ्ट सिक्योरिटी फीचर

TVS HLX सीरीज के तहत 20 लाख से ज्यादा यूनिट बिक्री का माइलस्टोन पार करने की खुशी में लिमिटेड एडिशन HLX 125 Gold और HLX 150 Gold बाइक को लॉन्च किया गया है। ये स्टाइलिश ग्राफिक्स और केन्याई संस्कृति से प्रेरित साइड कवर के साथ आते हैं।

Sonali SinghPublish: Sat, 28 May 2022 12:34 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 12:34 PM (IST)
TVS ने लॉन्च किया HLX 125 Gold और  HLX 150 Gold बाइक, भड़कीले रंग के साथ मिलता है एंटी थेफ्ट सिक्योरिटी फीचर

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। TVS मोटर कंपनी ने अपनी लिमिटेड एडिशन HLX 125 गोल्ड और HLX 150 गोल्ड को केन्या में लॉन्च कर दिया है। इन दोनों मॉडल्स को ग्लोबल TVS HLX सीरीज के तहत 20 लाख से ज्यादा यूनिट बिक्री का माइलस्टोन पार करने की खुशी में लॉन्च किया गया है। TVS HLX सीरीज एक ऑफ रोड बाइक की रेंज पेश करता है, जिन्हे ऊबड़-खाबड़ इलाकों में आसानी से चलाया जा सकता है। कंपनी ने अपनी HLX सीरीज 2013 में लॉन्च की थी। ये मोटरसाइकिल अफ्रीका के ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में खूब पसंद की जाती है।

लुक: इन दोनों बाइक्स को भड़कीले डिजाइन के साथ पेश किया गया है। यह फ्यूल टैंक पर स्टाइलिश ग्राफिक्स और केन्याई संस्कृति से प्रेरित साइड कवर के साथ आता है। वहीं, टैंक पर TVS मोटर के बिल्कुल नए 3D लोगो के साथ आता है। इसके अलावा बाइक्स को चटकीले आकर्षक रंग- स्टारलाइट ब्लू और बरगंडी सीट रंग में भी पेश किया गया है। यह सेगमेंट में फर्स्ट-इन-सेगमेंट गोल्ड थीम वाला फ्रंट और रियर सस्पेंशन भी ऑफर करता है।

फीचर्स: TVS HLX सीरीज बाइक को डुअल-स्टेज फिल्ट्रेशन तकनीक के पेश किया गया है, जिसमें USB चार्जर, हैजर्ड लैंप, गियर पोजीशन इंडिकेटर और टेलीमैटिक्स की सुविधाओं को जोड़ा गया है। गौर करने वाली बात है कि इनमें स्मार्ट लॉक सिस्टम और एंटी थेप्ट सिक्योरिटी को शामिल किया गया है, जो बाइक चोरी होते समय सेफ्टी और सिक्योरिटी से जुड़ी जानकारी देते हैं।

वेरिएंट्स: TVS HLX सीरीज़ TVS HLX PLUS, HLX 125,HLX 150 और HLX 150X के वेरियंट में अफ्रीका, मध्य पूर्व और LATAM के 49 से अधिक देशों में उपलब्ध है। वहीं, भारत में TVS ने हाल ही में नया iQube 2022 E-Scooter को लॉन्च कर दिया है। यह इलेक्ट्रिक सेगमेंट में पहले से मौजूद Ather 450X के राइवल के रूप में आता है। टीवीएस आईक्यूब की न्यू जेनरेशन में 21700 लिथियम-आयन बैटरी पैक दिया गया है और दोनों वैरिएंट में अलग-अलग रेंज मिलता है। टीवीएस आईक्यूब के एस वैरिएंट सिंगल चार्ज करने में 100 किमी की रेंज देने में सक्षम है। वहीं टीवीएस आईक्यूब एसटी वैरिएंट सिंगल चार्ज पर 140 किमी का रेंज देगा।

Edited By Sonali Singh

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept