Move to Jagran APP

Triumph का शानदार ऑफर, मई में बुक करेंगे Street Triple RS तो कंपनी देगी पहली 3 EMI

Triumph मई में Triumph Street Triple RS की बुकिंग करने पर पहली तीन ईएमआई फ्री देने का मौका दे रही है। (फोटो साभार Triumph)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 14 May 2020 05:41 PM (IST)Updated: Thu, 14 May 2020 05:41 PM (IST)
Triumph का शानदार ऑफर, मई में बुक करेंगे Street Triple RS तो कंपनी देगी पहली 3 EMI
Triumph का शानदार ऑफर, मई में बुक करेंगे Street Triple RS तो कंपनी देगी पहली 3 EMI

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारतीय बाजार में Triumph इस समय अपनी बाइक्स की खरीद पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। अगर आप इस समय Triumph Street Triple RS को खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। यहां हम आपको इस बाइक के फीचर्स, स्पेशिफिकेशन से लेकर कीमत आदि के बारे में बता रहे हैं।

loksabha election banner

ऑफर और कीमत: ऑफर की बात की जाए तो Triumph Street Triple को मई माह में खरीदने पर कंपनी पहली तीन महीने की ईएमआई नहीं देने का ऑफर दे रही है। यानी कि अगर आप मई में इस बाइक को खरीदते हैं तो पहले तीन महीने की ईएमआई कंपनी देगी। वहीं आपको बता रहे हैं कि जून में आने के बाद बाइक्स की कीमत में इजाफा हो सकता है। कीमत की बात की जाए तो 2020 Triumph Street Triple RS की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 11,13,000 रुपये है।

पावर और स्पेशिफिकेशन: पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो में Triumph Street Triple RS में 765cc का 3 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 11750 rpm पर 121.36 bhp की पावर और 9350 rpm पर 79 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसी के साथ गियरबॉक्स में भी बदलाव किए गए हैं, जिसमें फर्स्ट और सेकेंड गियर शॉर्टर है और स्टैंडर्ड अप/डाउन क्विकशिफ्टर भी दिया गया है। इसी के साथ स्लिप और एसिस्ट कल्च स्टैंडर्ड दिया गया है।

स्टाइल और फीचर्स: स्टाइल की बात करेंतो Street Triple RS में कुछ छोटे बदलाव किए गए हैं, जिसमें रिवाइज्ड ट्विन-हैडलैंप डिजाइन, स्लीकर एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स दी गई हैं। इस बाइक को शार्प लुक देने के लिए फ्यूल टैंक, बैली पैन और टेल सेक्शन में बदलाव किए गए हैं। टीएफटी इंस्ट्रूमेंट पैनल को भी रिवाइज्ड करके उसमें नी लेआउट दी गई है। इसी के साथ नए कलर्स और नए बॉडी ग्राफिक्स की पेशकश की गई है, जिससे Triumph Street Triple RS बिल्कुल अलग लगती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.