Move to Jagran APP

कोरोनावायरस महामारी के चलते Triumph, Kawasaki समेत इन पावरफुल बाइक्स का लॉन्च टला

Triumph Street Triple RS Kawasaki BS6 Range और Harley Davidson Low Rider S का लॉन्च कोरोनावायरस महामारी के चलते टल गया है।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Sun, 29 Mar 2020 04:59 PM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2020 05:00 PM (IST)
कोरोनावायरस महामारी के चलते Triumph, Kawasaki समेत इन पावरफुल बाइक्स का लॉन्च टला
कोरोनावायरस महामारी के चलते Triumph, Kawasaki समेत इन पावरफुल बाइक्स का लॉन्च टला

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। कोरोनावायरस महामारी के चलते देश की अर्थव्यव्स्था भारी संकट देखा जा रहा है। इतना ही नहीं ऑटोमोबाइल सेक्टर में भी हाल ही में कुछ नई मोटरसाइकिल्स लॉन्च की जानी थी, जिनका लॉन्च इस महामारी के चलते टाल दिया गया है। तो आज हम इस रिपोर्ट में उन टू-व्हीलर्स की बात करेंगे जिनका लॉन्च टाल दिया गया है।

loksabha election banner

Triumph Street Triple RS और Tiger 900

ब्रिटिश बाइक निर्माता कंपनी Triumph ने अपने 2020 Street Triple RS के लॉन्च को टाल दिया है। कंपनी पहले इसे 25 मार्च को ट्विटर पर लॉन्च करने जा रही थी, लेकिन देशभर में लॉकडाउन के चलते कंपनी ने अपना सोशल मीडिया लॉन्च भी स्थगित कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी Tiger 900 को भी लॉन्च करने जा रही थी। अब दोनों ही बाइक्स को कंपनी जून 2020 के आसपास लॉन्च कर सकती है।

Kawasaki BS6 रेंज

Kawasaki ने अपनी पिछले महीने ही तीन BS6 बाइक्स को पेश किया है, जिसे कंपनी को लॉन्च करना था। ये कंपनी की 650 cc रेंज के BS6 लाइनअप में शामिल हैं और इसमें Kawasaki Ninja 650, Versys 650, Z650 मौजूद हैं। ये बाइक अपने BS6 अवतार के साथ लॉन्च होने वाली पहली बाइक के रूप में होंगी, जिनकी कीमतों में करीब 81,000 रुपये तक की बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। Kawasaki ने हाल ही में भारत में अपना Z900 का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है, जिसमें फीचर्स के तौर पर नए जनरेशन स्टाइलिंग दी गई है।

Harley Davidson Low Rider S

अमेरिका की बाइक निर्माता कंपनी Harley-Davidson ने अपने 2020 भारतीय पोर्टफोलियो को वेबसाइट पर नई कीमतों के साथ लिस्ट कर दिया है। वहीं, कुछ मॉडल्स को कंपनी BS6 मानकों के अनुरूप नहीं करेगी। कंपनी जल्द ही अपनी लो राइडर एस को लॉन्च करने की योजना बना रही थी, हालांकि इसमें और देरी हो सकती है। आने वाले हफ्तों में कंपनी इसे लॉन्च करे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.