Move to Jagran APP

देश की सबसे सुरक्षित कार की खरीद पर कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट

अगर आप अपनी फैमिली के लिए कोई सेफ कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो Tata Nexon की खरीद पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 12:36 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 02:18 PM (IST)
देश की सबसे सुरक्षित कार की खरीद पर कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट
देश की सबसे सुरक्षित कार की खरीद पर कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अगर आप कोई नई कॉम्पैक्ट एसयूवी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं और चाहते हैं कि अपने परिवार के लिए कोई सबसे ज्यादा सुरक्षित कार खरीदें तो हम आपको भारतीय बाजार में मौजूद देश की सबसे ज्यादा सुरक्षित कार Tata Nexon के बारे में बता रहे हैं। अगर आप इस समय इस कॉम्पैक्ट एसयूवी को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इसकी खरीद पर कंपनी भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है।

loksabha election banner

इंजन और पावर

इंजन और पावर के मामले में Tata Nexon में 1497cc का डीजल इंजन दिया गया है जो कि 3750 Rpm पर 110 Bhp की पावर 1500 -2750 Rpm पर 260 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

डाइमेंशन

डाइमेंशन के मामले में Tata Nexon की लंबाई 3994mm, चौड़ाई 1811mm, ऊंचाई 1607mm, व्हीलबेस 2498mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 209mm और फ्यूल टैंक 44 लीटर का दिया गया है।

ब्रेकिंग सिस्टम और सस्पेंशन

ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Tata Nexon के फ्रंट में डिस्क ब्रेक दिया गया है और रियर में ड्रम ब्रेक है। वहीं सस्पेंशन के मामले में Tata Nexon के फ्रंट में क्वाइल स्प्रिंग के साथ इंडीपेंडेंट मैकफर्शन ड्यूल-पाथ स्ट्रट सस्पेंशन दिया गया है और रियर में क्वाइल स्प्रिंग और शॉक एब्स्रोबर के साथ ट्विस्ट बीम सस्पेंशन है। सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो इस कार में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी, Isofix चाइल्ड एनकरेज सिस्टम और एयरबैग्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यह कार 6 आकर्षक रंगों के ऑप्शन में आती है।

कीमत और ऑफर

कीमत के मामले में Tata Nexon की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 6.73 लाख रुपये है। वहीं ऑफर की बात की जाए तो अगर आप भारतीय बाजार में मौजूद इस सबसे ज्यादा सुरक्षित कॉम्पैक्ट एसयूवी को खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए बहुत ज्यादा किफायती साबित हो सकता है, क्योंकि इस समय कंपनी इसकी खरीद पर 90,000 रुपये की बचत का मौका दे रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.