Move to Jagran APP

Tata Nexon: महज 5,999 रुपये हर महीने देकर बनें टाटा की इस शानदार एसयूवी के मालिक, कंपनी ने निकाला नया ऑफर

Tata Nexon कॉम्पैक्ट एसयूवी का मुकाबला भारतीय बाजार में Maruti Vitara Brezza Hyundai Venue Mahindra XUV300 Ford EcoSport जैसी कारों से होता है। वहीं इस सेगमेंट में हाल ही में Kia Sonet को भी लॉन्च किया गया है। (फोटो साभार Tata Motors)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Sun, 04 Oct 2020 05:32 PM (IST)Updated: Mon, 05 Oct 2020 08:02 AM (IST)
Tata Nexon: महज 5,999 रुपये हर महीने देकर बनें टाटा की इस शानदार एसयूवी के मालिक, कंपनी ने निकाला नया ऑफर
Tata Nexon के मौजूदा मॉडल की तस्वीर (फोटो साभार: Tata Motors)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Tata Nexon EMI Offer: देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स भारत में अपनी सबसे सुरक्षित एसयूवी को बेहद ही कम कीमत में खरीदने का मौका दे रही है। बता दें, कंपनी ने हाल ही में नई आकर्षक फाइनेंस स्कीम शुरू की है। जो सिर्फ Tata Nexon पर लागू होती है। आइए विस्तार से बताते हैं नेक्सॉन पर मिलने वाले इस खास ऑफर की जानकारी:

loksabha election banner

क्या है ऑफर : अगर आप टाटा नेक्सॉन एसयूवी को खरीदना चाहते हैं, तो इसके लिए 5,999 रुपये की ईएमआई(EMI) का विकल्प दिया जा रहा है। हालांकि यह ईएमआई राशि पहले छह महीनों के लिए लागू होती है। जिसके बाद अगले पांच साल तक इस ईएमआई में बढ़ोत्तरी होती रहेगी। यहां खास बात यह है कि ईएमआई(EMI) का समय पूरा होने पर टाटा अपने ग्राहकों को एक बार फिर से शेष राशि को फाइनेंस करने की पेशकश कर रहा है। बतातें चलें, इस नई ईएमआई योजना के अलावा, जीरो डाउन पेमेंट के साथ टाटा 100 प्रतिशत ऑन-रोड फंडिंग की भी सुविधा उपलब्ध करा रही है।

Nexon EMI Holiday ऑफर: इसके अलावा टाटा मोटर्स ग्राहकों को छह महीने के लिए EMI ना देने का भी विकल्प दे रही है। हालांकि इस योजना में केवल मासिक ब्याज का प्रवाधान रखा गया है। अगर आप टाटा द्वारा दिए जा रहे इन ऑफर्स को भुनाना चाहते हैं, तो कंपनी की निकटतम डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

इन गाड़ियों से होता है मुकाबला: बता दें, Tata Nexon का मुकाबला भारतीय बाजार में Maruti Brezza, Hyundai Venue, Mahindra XUV300, Ford EcoSport जैसी कारों से होता है। वहीं इस सेगमेंट में हाल ही में Kia Sonet को भी लॉन्च किया गया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.