Move to Jagran APP

Tata Motors Discount Offer: छूट न जाए मौका! टाटा की गाड़ियों में मिल रहा है 40,000 रुपये तक का जबरदस्त ऑफर

Tata Motors Discount Offer के तहत अगस्त में आप इसकी गाड़ी की खरीद पर 40000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इसमें टाटा हैरियर सफारी टिगोर नेक्सन जैसी गाड़ियों को रखा गया है। हालंकी इनके CNG वेरिएंट पर कोई डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है।

By Sonali SinghEdited By: Published: Wed, 03 Aug 2022 09:02 AM (IST)Updated: Wed, 03 Aug 2022 09:02 AM (IST)
Tata Motors Discount Offer: छूट न जाए मौका! टाटा की गाड़ियों में मिल रहा है 40,000 रुपये तक का जबरदस्त ऑफर
Tata Motors Discount Offer के तहत बचा सकते हैं हजारों रुपये

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Tata Motors Discount Offer: अगर आप इन दिनों टाटा की गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इस महीने मिलने वाले ऑफर्स पर नजर डालना न भूलें। अगस्त महीने में टाटा के चुनिंदा मॉडल्स पर आप अधिकतम 40,000 रुपये तक के लाभ उठा सकते हैं। इस ऑफर को आप कैश डिस्काउंट, कॉर्पोरेट डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस के रूप में उठा सकते हैं। तो चलिए अगस्त में टाटा के कारों में मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में जानते हैं।

loksabha election banner

Tata Nexon

अगस्त में टाटा नेक्सन के पेट्रोल मॉडल की खरीद पर 3,000 रुपये तक और डीजल मॉडल्स की खरीद पर 5,000 की कॉर्पोरेट बचत की जा सकती है। वहीं, इसमें किसी भी तरह का कैश डिस्काउंट या एक्सचेंज बोनस को शामिल नहीं किया गया है। बता दें कि टाटा नेक्सन टाटा की ICE के साथ ही इलेक्ट्रिक सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है।

Tata Tigor

इस महीने टिगोर को अधिकतम 20,000 रुपये तक के डिस्काउंट ऑफर के साथ लिया जा सकता है। इसके वेरिएंट XZ और इसके बाद के वेरिएंट पर 20,000 रुपये तक की अतिरिक्त छूट दी जा सकती है, जिसमें 10,000 रुपये का कंज्यूमर स्कीम और 10,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर शामिल है। वहीं, इसके XE और XM वेरिएंट पर कंपनी ने 10,000 रुपये तक के डिस्काउंट ऑफर का ऐलान किया है। बाकी कारों की तरह ही इसके भी CNG से चलने वाले वर्जन पर कोई छूट नहीं है।

Tata Tiago

टाटा टियागो कंपनी की लोकप्रिय कम्पैक्ट कारों में से एक है। इसके XE, XM और XT वेरिएंट पर 10,000 रुपये तक का लाभ मिल रहा है, वहीं XZ और उससे ऊपर के वेरिएंट पर 20,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है, जिसमें 10,000 रुपये का कंज्यूमर स्कीम और 10,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर शामिल है। हालांकि, टियागो के हाल ही में लॉन्च किए गए CNG वर्जन पर कोई छूट नहीं है। इसके अलावा, इस कार पर ग्राहक 3,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी ले सकते हैं।

Tata Safari

टाटा सफारी पर 40,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है, जबकि कॉर्पोरेट खरीदारों को कोई कोई छूट नहीं मिल रही है।

Tata Harrier

Harrier की खरीद पर आप 40,000 रुपये तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं, जिसमें 40,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट शामिल है। इसके अलावा कॉर्पोरेट खरीदार 5,000 रुपये तक का अतिरिक्त लाभ भी उठाया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.