Move to Jagran APP

Tata Altroz ने महज 24 घंटे में तय की 1,603 किलोमीटर की दूरी, इंडिया बुक ऑफ़ रिकार्ड्स में दर्ज कराया नाम

अल्ट्रोज़ ने 24 घंटे में 1603 किमी की अधिकतम दूरी तय की जिससे एक नया भारतीय रिकॉर्ड स्थापित हुआ। ख़ास बात ये है इस उपलब्धि के पीछे देवजीत साहा नाम के शख्स का हाथ है जिन्होंने इस यात्रा को शुरू किया था।

By Vineet SinghEdited By: Published: Wed, 17 Feb 2021 12:22 PM (IST)Updated: Tue, 07 Sep 2021 06:16 PM (IST)
Tata Altroz ने महज 24 घंटे में तय की 1,603 किलोमीटर की दूरी, इंडिया बुक ऑफ़ रिकार्ड्स में दर्ज कराया नाम
Tata Altroz ने इंडिया बुक ऑफ़ रिकार्ड्स में दर्ज कराया नाम

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। टाटा मोटर्स ने आज घोषणा की है कि उसकी प्रीमियम हैचबैक अल्ट्रोज़ ने इंडिया बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स में जगह बना ली है। दरअसल अल्ट्रोज़ ने 24 घंटे में 1,603 किमी की अधिकतम दूरी तय की, जिससे एक नया भारतीय रिकॉर्ड स्थापित हुआ। ख़ास बात ये है इस उपलब्धि के पीछे देवजीत साहा नाम के शख्स का हाथ है जिन्होंने इस यात्रा को शुरू किया था। बता दें कि साहा एक ऑटो एंथूज़िआस्ट हैं जिन्होंने 15 दिसंबर और 16 दिसंबर, 2020 के बीच सतारा से बेंगलुरु और वापस पुणे तक 24 घंटे की राउंड ट्रिप पूरी की।

loksabha election banner

इस मौके पर देवजीत साहा ने कहा कि, “मुझे इस ऐतिहासिक यात्रा को शुरू करने का अवसर मिला है और मुझे इंडिया बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स में शामिल होने का सम्मान मिला है। भरोसेमंद टाटा अल्ट्रोज़ और टाटा मोटर्स की बहुत मददगार टीम के बिना यह उपलब्धि संभव नहीं थी। उन्होंने कहा कि कार की सवारी और हैंडलिंग ने यात्रा को न केवल आरामदायक बनाया, बल्कि एक प्राणपोषक भी बनाया।”

इस उपलब्धि पर टिप्पणी करते हुए, विवेक श्रीवत्स - हेड, मार्केटिंग, पैसेंजर व्हीकल बिज़नेस यूनिट, टाटा मोटर्स ने कहा, “मैं देवजीत साहा को इस उपलब्धि के लिए बधाई देना चाहता हूँ। अपनी शुरुआत के बाद से ही टाटा अल्ट्रोज़ ने अपने आकर्षक डिजाइन, टॉप क्लास सेफ्टी फीचर्स और बेहतरीन प्रदर्शन के माध्यम से अपने सेगमेंट में नये स्टैंडर्ड सेट किए हैं। हमें इस बात की खुशी है कि साहा ने इस मुश्किल रिकॉर्ड को बनाने के लिए टाटा Altroz को अपना साथी चुना। इस उपलब्धि के साथ, अल्ट्रोज़ ने यात्री वाहनों के क्षेत्र में अभी तक एक और बेंचमार्क बनाया है और हमें उम्मीद है कि इन जैसी उपलब्धियों के माध्यम से, हम अपने ग्राहकों के भीतर विश्वास कायम कर पाएंगे। ”


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.