Move to Jagran APP

पावर में Bikes को टक्कर देता है Suzuki Burgman Street, अभी खरीदने पर मिल रही छूट

Suzuki Burgman Street की खरीद पर कंपनी दे रही भारी डिस्काउंटयहां जानें कि इसकी खरीद पर कितना फायदा होगा।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Tue, 31 Dec 2019 04:36 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jan 2020 11:14 AM (IST)
पावर में Bikes को टक्कर देता है Suzuki Burgman Street, अभी खरीदने पर मिल रही छूट
पावर में Bikes को टक्कर देता है Suzuki Burgman Street, अभी खरीदने पर मिल रही छूट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Suzuki Burgman Street खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो हम आपको इस स्कूटर पर मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में बता रहे हैं। इस स्कूटर को इस समय खरीदना काफी ज्यादा फायदेमंद साबित हो सकता है। यहां हम आपको Suzuki Burgman Street के फीचर्स, स्पेशिफिकेशन और कीमत से लेकर डाइमेंशन आदि के बारे में बता रहे हैं।

loksabha election banner

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात की जाए तो Suzuki Burgman Street में 125cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 7 हजार Rpm पर 8.7 Ps की पावर और 5 हजार Rpm पर 10.2 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। किक स्ट्राट और सेल्फ स्टार्ट के फीचर वाले इस स्कूटर में सीवीटी ट्रांसमिशन दिया गया है।

डाइमेंशन

डाइमेंशन की बात की जाए तो Suzuki Burgman Street की लंबाई 1880 mm, चौड़ाई 675 mm, ऊंचाई 1140 mm, व्हीलबेस 1256 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 160mm, सीट की ऊंचाई 780mm, 108 किलो और फ्यूल टैंक 5.6 लीटर का है।

सस्पेंशन

सस्पेंशन की बात की जाए तो Suzuki Burgman Street के फ्रंट में टेलिस्कॉपिक सस्पेंशन और रियर में हाइड्रॉलिक सस्पेंशन दिया गया है।

ब्रेकिंग सिस्टम

ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है।

ऑफर और कीमत

ऑफर की बात की जाए तो Suzuki Burgman Street की खरीद पर कंपनी आकर्षक ऑफर दे रही है। कुल मिलाकर 13 हजार रुपये तक के बेनिफिट्स लिए जा सकते हैं। एक्सचेंज करने पर 7 हजार रुपये तक के बेनिफिट्स मिल रहे हैं। 5.99 फीसद की न्यूनतम ब्याज दर पर लोन मिल रहा है। वहीं अगर इस स्कूटर को Paytm से खरीदा जाता है तो उस पर भी कैशबैक बेनिफिट्स मिल रहे हैं। कीमत की बात करें तो Suzuki Burgman Street की शुरुआती कीमत 70,312 रुपये (दिल्ली एक्स शोरूम) है।

यह भी पढ़ें: मात्र 5.82 लाख रुपये में मिल रही 28Km का माइलेज वाली ये किफायती Sedan, फैमिली के लिए ऐसे है बेस्ट

यह भी पढ़ें: बंद होने जा रही है Maruti Suzuki की ये लोकप्रिय कार, जानें क्या है वजह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.