Move to Jagran APP

शानदार एक्टर के साथ सफल बिजनेसमैन भी हैं सुनील शेट्टी, चलाते हैं ये पावरफुल कारें

Suniel Shetty सफल एक्टर होने के साथ-साथ सफल बिजनेसमैन भी हैं। आज हम आपको सुनील शेट्टी के जन्मदिन के मौके पर उनके कार कलेक्शन के बारे में बता रहे हैं।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Sun, 11 Aug 2019 12:02 PM (IST)Updated: Mon, 12 Aug 2019 10:37 AM (IST)
शानदार एक्टर के साथ सफल बिजनेसमैन भी हैं सुनील शेट्टी, चलाते हैं ये पावरफुल कारें
शानदार एक्टर के साथ सफल बिजनेसमैन भी हैं सुनील शेट्टी, चलाते हैं ये पावरफुल कारें

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। आज बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सुनील शेट्टी अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। 11 अगस्त, 1961 को जन्मे Suniel Shetty ने बलवान फिल्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की और आज तक फिल्मों में काम कर रहे हैं। सुनील सफल एक्टर होने के साथ-साथ सफल बिजनेसमैन भी हैं। आज हम आपको उनके जन्मदिन के मौके पर उनके कार कलेक्शन के बारे में बता रहे हैं।

loksabha election banner

हमर एच 3 (Hummer H3)

इंजन और पावर की बात करें तो Hummer H3 3700 सीसी का 5 सिलेंडर वाला इंजन है जो 239 बीएचपी की पावर और 326 एनएम का टार्क जनरेट करता है। इस एसयूवी में 5 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है। माइलेज की बात की जाए तो यह एसयूवी 6.8 किमी प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है। कीमत की बात करें तो इस एसयूवी की कीमत करीब 1.5 करोड़ रुपये है।

लैंड रोवर रेंज रोवर (Land Rover Range Rover)

इंजन और पावर की बात करें तो Land Rover Range Rover में 4999 सीसी का 8 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 567.25 बीएचपी की पावर और 700 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। इस एसयूवी के इंजन को 8 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया गया है। माइलेज की बात करें तो प्रति लीटर में यह एसयूवी 7.8 किमी का माइलेज दे सकती है। कीमत की बात करें तो इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत करीब 1 करोड़ रुपये है।

टोयोटा लैंड क्रूजर पराडो (Toyota Land Cruiser Prado)

इंजन और पावर की बात करें तो Toyota Land Cruiser Prado में 2982 सीसी का 4 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 170 बीएचपी की पावर और 410 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। इस एसयूवी के इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। माइलेज की बात करें तो प्रति लीटर में यह एसयूवी 11 किमी का माइलेज दे सकती है। कीमत की बात करें तो इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत करीब 96.3 लाख रुपये है।

यह भी पढ़ें: नकली Helmet हो सकता है आपके लिए खतरनाक, हमेशा ऐसे खरीदें ISI प्रमाणित हेल्मेट

यह भी पढ़ें: मानसून के मौसम में ऐसे चलाएंगे कार तो दुर्घटना से हमेशा रहेंगे दूर

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.