Move to Jagran APP

अब होटल में जल्द देखने को मिलेंगे इलेक्ट्रिक चार्जिंग स्टेशन, सनफ्यूल ने रेडिसन ग्रुप के साथ किया करार

ईवी चार्जिंग प्लेयर सनफ्यूल इलेक्ट्रिक ने रेडिसन होटल ग्रुप के साथ एक समझौता किया है जिसके तहत भारत में रेडिसन के सभी होटलों में सनफ्यूल इलेक्ट्रिक ईवी चार्जिंग स्टेशन उपलब्ध कराएगा। इससे होटल में ठहरने वाले यात्री अपनी इलेक्ट्रिक कार आसानी से चार्ज कर सकेंगे।

By Sarveshwar PathakEdited By: Published: Wed, 22 Dec 2021 12:00 PM (IST)Updated: Thu, 23 Dec 2021 07:04 AM (IST)
अब होटल में जल्द देखने को मिलेंगे इलेक्ट्रिक चार्जिंग स्टेशन, सनफ्यूल ने रेडिसन ग्रुप के साथ किया करार
सनफ्यूल इलेक्ट्रिक ने रेडिसन होटल ग्रुप के साथ किया करार

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश में इलेक्ट्रिक व्हीकल की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है। इसको देखते हुए वाहन निर्माता कंपनियों ने इंडियन मार्केट में कई तरह की ईवी गाड़ियों को लॉन्च करना शुरू कर दिया है। लेकिन इलेक्ट्रिक व्हीकल को चार्ज करने की समस्या अभी भी बनी हुई है, जिस पर कई कंपनियां काम कर रही हैं। इसी क्रम में सनफ्यूल इलेक्ट्रिक ने रेडिसन होटल ग्रुप के साथ एक करार किया है। इसके तहत इंडिया में रेडिसन होटल ग्रुप अपने सभी होटलों में इलेक्ट्रिक व्हीकल चार्जिंग स्टेशन की सुविधा उपलब्ध कराएंगे। इलेक्ट्रिक व्हीकल चार्जिंग स्टेशन लगने के बाद रेडिसन होटल में ठहरने वाले लोगों को अपनी इलेक्ट्रिक कारों को चार्ज करने में कोई समस्या नहीं होगी।

prime article banner

रेडिसन ब्लू प्लाजा में हुआ समझौता

आपको बता दें कि सनफ्यूल इलेक्ट्रिक एक ईवी चार्जिंग प्लेयर है, जो फिलहाल भारत के होटलों में डेस्टीनेशन चार्जिंग उपलब्ध कराता है। दुनिया के सबसे बड़े और डायनमिक होटल ग्रुप में से एक रेडिसन होटल ग्रुप के साथ हाथ मिलाकर सनफ्यूल इलेक्ट्रिक जल्द ही भारत में इलेक्ट्रिक स्टेशनों का विस्तार करेगा। इस करार के बाद सनफ्यूल इलेक्ट्रिक इंडिया में रेडिसन के सभी होटलों में कैप्टिव ईवी चार्जिंग स्टेशन की सुविधा उपलब्ध कराएगा। यह समझौता मंगलवार को रेडिसन ब्लू प्लाजा दिल्ली हवाई अड्डे पर हुआ। इस दौरान उद्योग जगत के कई दिग्गज नजर आए, जो विद्युत गतिशीलता को बढ़ावा देते हैं और स्थिरता का समर्थन करते हैं।

होटलों में मेहमानों को मिलेगी ईवी चार्जिंग सुविधा

रेडिसन होटल समूह के प्रबंध निदेशक और उपाध्यक्ष (संचालन)-दक्षिण एशिया जुबिन सक्सेना और सनफ्यूल इलेक्ट्रिक के सह-संस्थापक और प्रमुख (साझेदारी और समुदाय) गुल पनाग ने अपने-अपने ऑर्गनाइजेशन की ओर से इस समझौते पर हस्ताक्षर किए। रेडिसन होटल ग्रुप के सक्सेना ने बयान में कहा कि हम सनफ्यूल के साथ साझेदारी करके और भारत में अपने सभी होटलों में मेहमानों को ईवी चार्जिंग सुविधा देकर खुश हैं। इस साझेदारी के माध्यम से हम एक स्थायी कल के अपने दृष्टिकोण को आगे बढ़ा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.