Move to Jagran APP

अद्भुत हेलमेट! स्टीलबर्ड ने लॉन्च किया अनोखा टू इन वन हेलमेट, फीचर्स जान आप हो जाएंगे हैरान

हेलमेट निर्माता कंपनी स्टीलबर्ड ने एक आधुनिक फीचर्स से लैस टू इन वन SA-2 हेलमेट लॉन्च किया है जो अच्छी सुरक्षा के साथ हर मौसम में एडजस्ट हो सकता है। यह हेलमेट आपको गर्मी में ठंडी और सर्दियों में गर्मी का अनुभव कराता है। आइए जानें इसमें क्या है खास?

By Sarveshwar PathakEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 06:59 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 08:48 AM (IST)
अद्भुत हेलमेट! स्टीलबर्ड ने लॉन्च किया अनोखा टू इन वन हेलमेट, फीचर्स जान आप हो जाएंगे हैरान
स्टीलबर्ड ने लॉन्च किया टू इन वन हेलमेट pc- @banikalra

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। एशिया की सबसे बड़ी हेलमेट निर्माता कंपनी स्टीलबर्ड हाई-टेक इंडिया लिमिटेड ने आज अपना एक टू इन वन नया हेलमेट एसए-2 लॉन्च किया है। ये बेहद अनोखा और खास हेलमेट है, जिसमें कई नए फीचर्स दिए गए हैं। बीआईएस सर्टीफिकेशन के साथ ये हेलमेट सर्दियों और अन्य मौसमों में भी सभी समस्या को पूरी तरह से दूर करने के लिए तैयार किया गया है।

loksabha election banner

इस हेलमेट के कई फायदे

नया एसए-2 (2-इन-1) हेलमेट विंटर पैडिंग लाइनर के साथ आता है, जो आपको सर्दियों में राइडिंग के दौरान गर्माहट प्रदान करेगा। इन हेलमेटों का डिटेचेबल इंटीरियर आपको मौसम के अनुसार इंटीरियर बदलने में मदद करता है। यह हेलमेट जिप के साथ डिटेचेबल वाटरप्रूफ नेक पैड के साथ आता है, जो सर्दियों के दौरान हवा को रोक देगा। समर इंटीरियर भी इसी हेलमेट का हिस्सा है और इसके साथ ही आता है।

मुलायम ऊनी कपड़े से बना है यह हेलमेट

स्टीलबर्ड हमेशा अपने ग्राहकों की आरामदायक सवारी के लिए काम करता है, इसीलिए विंटर पैडिंग लाइनर का इंटीरियर बेहद गर्म और मुलायम ऊनी कपड़े से बनाया गया है। चीक पैड्स में भी वैसा ही कपड़ा होता है। इसे आप आसानी से धो भी सकते हैं। गर्मी के मौसम में इसके पैडिंग को बदला जा सकता है, जो हेलमेट के साथ ही आता है।

एडवांस्ड एलीमेंट्स और कम्फर्ट

वहीं अगर एडवांस्ड एलीमेंट्स और कम्फर्ट की बात करें तो यह हेलमेट लंबी यात्रा करने वाले लोगों के लिए बेस्ट है। एंटी-फॉग शील्ड के साथ लगे पॉलीकार्बोनेट (पीसी) एंटी-स्क्रैच कोटेड वाइजर फॉग जमा होने से रोकता है। सर्दियों के दौरान दुर्घटनाओं के जोखिम को कम करता है। एसए-2 (2-पद-1) हेलमेट ठंडी में राइडर को कई तरह से सुरक्षा प्रदान करेगा।

मिलेगी कई तरह की सुरक्षा

स्टीलबर्ड हेलमेट के प्रबंध निदेशक राजीव कपूर ने कहा कि हमने इस हेलमेट को सवारी करते समय कठोर सर्दियों को ध्यान में रखते हुए बनाया है। एसए 2 (2-इन-1) हेलमेट न केवल सवार की सुरक्षा के लिए, बल्कि उनकी आरामदायक सवारी के लिए भी है। इसकी विशेषताएं आपकी व्यक्तिगत स्वच्छता का काफी अच्छी तरह से ख्याल रखती हैं। हेलमेट के फैशन एलीमेंट्स को बनाए रखते हुए आपको गर्माहट भी प्रदान करता है।

कीमत और साइज ?

ये नए हेलमेट जेब पर भी अधिक भार नहीं डालते हैं और इसकी कीमत 4499 रुपये से शुरू होती है। ये मीडियम-580एमएम, लार्ज-600एमएम और एक्सएल-620एमएम आकार में उपलब्ध हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.