Move to Jagran APP

Auto Expo 2020: Skoda ने टीज किया अपकमिंग कॉन्सेप्ट कार, जानें संभावित फीचर

Skoda के इस नए Vision In कॉन्सेप्ट SUV को Auto Expo 2020 में ग्लोबली लॉन्च किया जा सकता है। इस कॉन्सेप्ट SUV को नए बिल्ट ऑन MQB 40 IN प्लेटफॉर्म पर डिजाइन किया गया है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 07:58 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jan 2020 10:09 AM (IST)
Auto Expo 2020: Skoda ने टीज किया अपकमिंग कॉन्सेप्ट कार, जानें संभावित फीचर
Auto Expo 2020: Skoda ने टीज किया अपकमिंग कॉन्सेप्ट कार, जानें संभावित फीचर

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Skoda India ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से अपकमिंग कॉन्सेप्ट SUV को टीज किया है। इस कॉन्सेप्ट SUV को अगले महीने होने वाले Auto Expo 2020 में शोकेस किया जा सकता है। Skoda के इस नए Vision In कॉन्सेप्ट SUV को Auto Expo 2020 में ग्लोबली लॉन्च किया जा सकता है। इस कॉन्सेप्ट SUV को नए बिल्ट ऑन MQB 40 IN प्लेटफॉर्म पर डिजाइन किया गया है। ऑटो एक्सपो 2020 में इस कॉन्सेप्ट SUV के लोकलाइज्ड वर्जन को पेश किया जा सकता है जो कि MQB (Modularer Querbaukasten) आर्किटेक्चर को सपोर्ट करता है। Skoda India के वीडियो टीजर में इस SUV के बटरफ्लाइ ग्रिल और नए स्प्लिट LED हेडलैंप डिजाइन को स्पॉट किया जा सकता है।

loksabha election banner

वीडियो में इस SUV के नए स्प्लिट LED हेडलैम्प को देखा जा सकता है। Skoda India के इस 32 सेकेंड के टीजर वीडियो में कार के इंटिरियर को भी दिखाया गया है। वीडियो की शुरुआत में इसके फ्रंट ग्रिल को देखा जा सकता है। ग्रिल के ठीक ऊपर ही Skoda का लोगो देखा जा सकता है। वहीं, इस कॉन्सेप्ट SUV के इंटिरियर की बात करें तो इसके स्टीयरिंग और इंफोन्मेंट सिस्टम को देखा जा सकता है। इस कॉन्सेप्ट SUV के इंटिरियर में LED लाइटिंग और लेदर की फिनिशिंग भी देखी जा सकती है।

टीजर में इसके मजबूत फ्रंट बंपर को देखा जा सकता है। हेड लैंप में 3D इफेक्ट वाली LED लाइटिंग को देख सकते हैं। वहीं, इसे रियर बंपर में अल्युमिनियम डिफ्यूजर को एक्सटेंड किया गया है। Skoda India ने इस वीडियो से पहले एक पोस्टर भी टीज किया है, जिसमें इसके इंटीरियर डिजाइन को देखा जा सकता है। इसमें स्टीयरिंग व्हील के पास लेग रूम स्पेस को देखा जा सकता है। इंटीरियर में एयर वेंट और इंफोंटमेंट सिस्टम को भी दर्शाया गया है। इस तस्वीर में लेजर से रैप किया हुआ स्टीरिंग व्हील और गियर सिलेक्टर बटन को भी सेंटर में भी देख सकते हैं।

MQB-A0 IN को Skoda India 2.0 प्रोजेक्ट के तौर पर डिजाइन किया गया है जो कि सब कॉम्पैक्ट मॉडल के तौर पर डिजाइन किया गया है। इस कॉन्सेप्ट SUV में इल्युमिनेटेड SOS बटन का इस्तेमाल किया गया है जो कि ये दर्शाता है कि इसमें कनेक्टेट कार टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.