Move to Jagran APP

Skoda Auto इंडिया ने शुरु किया कॉन्टैक्टलेस प्रोग्राम, ग्राहकों को मिलेंगी ये सुविधाएं

Skoda Auto इंडिया ने अपना डिजिटल ऑटोमोटिव पर्चेस इकोसिस्टम शुरू किया था। अब कंपनी ने ऑनलाइन मिलने वाली प्रतिक्रिया के परिणामस्वरूप एक संपर्क रहित अनुभव शुरू कर दिया है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 07:41 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 07:41 PM (IST)
Skoda Auto इंडिया ने शुरु किया कॉन्टैक्टलेस प्रोग्राम, ग्राहकों को मिलेंगी ये सुविधाएं
Skoda Auto इंडिया ने शुरु किया कॉन्टैक्टलेस प्रोग्राम, ग्राहकों को मिलेंगी ये सुविधाएं

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश के कुछ शहरों में लॉकडाउन की स्थिति को देखते हुए Skoda Auto इंडिया ने अपना डिजिटल ऑटोमोटिव पर्चेस इकोसिस्टम शुरू किया था। अब, कंपनी ने ऑनलाइन मिलने वाली प्रतिक्रिया के परिणामस्वरूप, एक संपर्क रहित अनुभव शुरू कर दिया है जो कोरोनावायरस महामारी के मद्देनजर मार्के डिलीवरी करने के लिए प्रतिबद्ध है - जिससे उसके कर्मचारियों और ग्राहकों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को सुरक्षित किया जा सके। इसमें एक कॉन्टैक्टलेस वर्चुअल प्रोडक्ट डिमोस्ट्रैशन विकल्प शामिल है, जो वेबसाइट पर साइन अप के लिए उपलब्ध है। ग्राहक स्मार्टफोन, टैबलेट और पर्सनल कंप्यूटर पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भी इसे एक्सेस कर सकते हैं। Skoda ने अपने 80 प्लस डीलरशिप टचप्वाइंट पैन इंडिया को इंटीग्रेट किया है।

loksabha election banner

Skoda Auto India के ब्रांड डायरेक्टर, Zac Hollis ने कहा, "संपर्क रहित कार्यक्रम हमारे ग्राहकों के साथ जुड़े रहने और एक अप्रकाशित बिक्री और सर्विस अनुभव प्रदान करने के लिए एक उपकरण के रूप में इन अभूतपूर्व परिस्थितियों में और अधिक टेक्नोलॉजी का उपयोग करने की हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है। नवीनतम पहल ग्राहकों को अपने घर के आराम से प्रोडक्ट की हमारी रोमांचक नई रेंज का पता लगाने और अनुभव करने का अवसर प्रदान करती है।"

Skoda एक मौजूदा या भावी ग्राहक और ब्रांड के बीच एक सिंगल विंडो इंटरफेस प्रदान करना चाहता है। यह संपूर्ण स्वामित्व अनुभव को डिजिटल बनाने के लिए मार्के के प्रयासों का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। यह एप्लिकेशन लोगों को निकटतम डीलरशिप सुविधा का पता लगाने, एक सुविधाजनक समय सीमा पर सर्विस नियुक्ति बुक करने, सर्विस हिस्ट्री, कॉस्ट कैलकुलेटर, एक्सेसरीज शॉप और आइटम की बिलिंग रिकॉर्ड के साथ-साथ Skoda ग्राहक सेवा से जुड़ने की अनुमति देता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.