Move to Jagran APP

EICMA 2018: रॉयल एनफील्ड ने टीज की Bobber मोटरसाइकिल

रॉयल एनफील्ड ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नई मोटरसाइकिल की टीजर इमेज भी जारी कर दी है, जो कि काली पर्दे से ढंकी हुई है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Wed, 31 Oct 2018 01:05 PM (IST)Updated: Wed, 31 Oct 2018 01:05 PM (IST)
EICMA 2018: रॉयल एनफील्ड ने टीज की Bobber मोटरसाइकिल
EICMA 2018: रॉयल एनफील्ड ने टीज की Bobber मोटरसाइकिल

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। रॉयल एनफील्ड अपनी Bobber-स्टाइल मोटरसाइकिल को 2018 EICMA मोटरसाइकिल शो में पेश करने जा रही है। रॉयल एनफील्ड ने इसके लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नई मोटरसाइकिल की टीजर इमेज भी जारी कर दी है, जो कि काले पर्दे से ढंकी हुई है। कंपनी ने इस बाइक के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन इसे 6 नवंबर 2018 को पेश किया जाएगा। कुछ ही दिन दूर है, EICMA दुनिया का सबसे बड़ा टू-व्हीलर एक्सपो है और हर साल यहां टू-व्हील्ड मशीन्स पेश की जाती हैं। पिछले साल EICMA के दौरान रॉयल एनफील्ड ने 650 ट्विन्स से पर्दा उठाया था।

loksabha election banner

पर्दे में ढंकी हुई मोटरसाइकिल को ध्यान से देखेंगे तो यह समान ट्रायंफ की बॉनविल बॉबर जैसी दिखाई देगी और इसकी सीटें लगभग रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 और क्लासिक 500 जैसी दिखती हैं। दूसरी डिटेल्स के हिसाब से बाइक में एलॉय व्हील्स और एक फ्लैट, चौड़े हैडलबार के साथ इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया जाएगा। रेट्रो-स्टाइलिंग मोटरसाइकिल बनाने में कंपनी ने इसमें कोई कमी नहीं छोड़ी है। इसमें आधुनिक लुक देने के लिए राउंड हैडलैंप के साथ LED DRL रिंग दी गई है।

बाइक के पावर स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन EICMA में पेश होने के बाद इसकी ये जानकारियां भी सामने आ जाएंगी। हमें आश्चर्य चकित होने की जरूरत नहीं है अगर बॉबर को नई 650cc ट्विन्स के तौर पर बनाया गया तो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.