Move to Jagran APP

Royal Enfield ने की सर्विस ऑन व्हील्स पहल की शुरुआत, घर पर होगी बाइक की सर्विस

Royal Enfield ने घोषणा की है कि उसने एक सर्विस ऑन व्हील्स पहल की शुरुआत की है जिसके चलते आपकी मोटरसाइकिल की सर्विस आपकी मन चाही जगह पर मिलेगी।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 07:10 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 07:10 PM (IST)
Royal Enfield ने की सर्विस ऑन व्हील्स पहल की शुरुआत, घर पर होगी बाइक की सर्विस
Royal Enfield ने की सर्विस ऑन व्हील्स पहल की शुरुआत, घर पर होगी बाइक की सर्विस

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Royal Enfield ने घोषणा की है कि उसने एक 'सर्विस ऑन व्हील्स' पहल की शुरुआत की है। जहां कंपनी ने भारत में डीलरशिप के दौरान 800 यूनिट के उद्देश्य से निर्मित मोटरसाइकिलों को तैनात किया है जो रॉयल एनफील्ड मालिकों के लिए दरवाजे की सर्विसिंग प्रदान करने के लिए सुसज्जित हैं। मोटरसाइकिल के 'सर्विस ऑन व्हील' फ्लीट में उपकरण, नियमित स्पेयर पार्ट्स, ल्यूब्रिकैंट्स और दूसरे उपकरण हैं जो एक मोटरसाइकिल की सर्विसिंग के लिए आवश्यक हैं। रॉयल एनफील्ड का कहना है कि सभी टिपिकल मेंटेनेंस कार्यों में से 80 फीसद तक, इन मरम्मत मोटरसाइकिलों द्वारा मामूली मरम्मत, पार्ट्स की रिप्लेसमेंट, कम्पोनेंट्स के टेस्टिंग और ऐसे अन्य सर्विस कार्य किए जा सकते हैं।

prime article banner

सर्विसिंग प्रशिक्षित पेशेवरों और अधिकृत सेवा टेक्निशियन द्वारा की जाएगी। सभी पार्ट्स और ल्यूब्रिकैंट्स में 12 महीने की वारंटी भी होगी। डोरस्टेप सर्विसिंग की आवश्यकता वाले ग्राहक अपने निकटतम रॉयल एनफील्ड डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं और उसी के लिए अपॉइंटमेंट बुक कर सकते हैं।

Royal Enfield के चीफ कमर्शियल ऑफिसर, ललित मलिक ने इस नई पहल के लॉन्च पर कहा, "रिटेल और सर्विस उत्कृष्टता के माध्यम से ग्राहकों की संतुष्टि रॉयल एनफील्ड के लिए एक बड़ा फोकस है। हम ग्राहक के लिए खरीद और ओनर एक्सपीरियंस और ब्रांड इंटरफेस को लगातार बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। पिछले साल, हमने देश भर में टियर 2 और टियर 3 के शहरों में ब्रांड रिटेल अनुभव लेने के लिए 600 नए स्टूडियो स्टोर लॉन्च किए हैं। कई सर्विस पहल को हाल ही में लॉन्च किया गया है और व्हील्स पर सर्विस का शुभारंभ ग्राहक के लिए सर्विस अनुभव को बढ़ाने के प्रयास में एक तरह से परेशानी से मुक्त और सर्विस की गुणवत्ता से समझौता किए बिना सुविधाजनक है। हम आगे बढ़ने और विभिन्न बिक्री और सर्विस विचारों के माध्यम से कुल उपभोक्ता अनुभव यात्रा के लिए नए सिरे से मूल्य जोड़ना जारी रखेंगे।"

कंपनी ने संपर्क रहित खरीद और सर्विस के लिए नए कार्यक्रमों की एक श्रृंखला पेश की जैसे कि घर पर टेस्ट राइड्स, विभिन्न ई-भुगतान विकल्प और पिक-अप और ड्रॉप सुविधाएं शामिल हैं।

इसके अलावा रॉयल एनफील्ड एक राइड शेयर कार्यक्रम भी प्रदान करता है, जहां ग्राहक तीन स्वामित्व पैकेजों से चयन कर सकते हैं, जिनकी अतिरिक्त वारंटी दो साल या 20,000 किलोमीटर से अधिक और स्टैंडर्ड वारंटी से अधिक है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.