Move to Jagran APP

Royal Enfield बाइक पर दुनिया घूमना हुआ आसान, कंपनी ने पेश किया यह प्‍लान

भारत सहित दुनियाभर में लोग घूमना पसंद करते हैं। कुछ लोग अपनी कार तो कुछ बाइक पर घूमने निकल जाते हैं। ऐसे में भारतीय दो पहिया वाहन निर्माता Royal Enfield की ओर से खास प्‍लान (Global Rentals and Tours) ऑफर किया जा रहा है। कंपनी की ओर से ऑफर किए जा रहे इस प्‍लान में किस तरह की सुविधाओं को दिया जा रहा है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Published: Thu, 18 Apr 2024 03:00 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2024 03:00 PM (IST)
Royal Enfield की ओर से Global Rentals and Tours प्‍लान को ऑफर किया गया है।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारत की प्रमुख दो पहिया वाहन निर्माताओं में शामिल Royal Enfield की ओर से बाइक पर घूमने वालों के लिए खास प्‍लान को पेश किया है। हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि कंपनी की ओर से किस तरह की खूबियों के साथ Royal Enfield Introduces Global Rentals and Tours प्‍लान को ऑफर किया है।

loksabha election banner

रॉयल एनफील्‍ड ने शुरू किया नया प्‍लान

बुलेट, क्‍लासिक, हिमालयन जैसी बाइक्‍स को ऑफर करने वाली कंपनी रॉयल एनफील्‍ड की ओर से बाइक पर घूमने वालों के लिए खास प्‍लान को ऑफर किया है। कंपनी की ओर से Royal Enfield Introduces Global Rentals and Tours प्‍लान को शुरू किया गया है। जिससे दुनिया के कई देशों में बाइक पर घूमना काफी आसान हो जाता है।

यह भी पढ़ें- 125cc Scooter: 125 सीसी सेगमेंट में आते हैं कौन से स्‍कूटर्स, कैसे हैं फीचर्स और कीमत, जानें डिटेल

कितने देशों में मिलेगी सुविधा

रॉयल एनफील्‍ड की ओर से इस Royal Enfield Introduces Global Rentals and Tours को भारत के अलावा कई और देशों में भी ऑफर किया गया है। जानकारी के मुताबिक इस सुविधा को इटली, फ्रांस, स्‍पेन, स्‍कॉटलैंड, टर्की, पेरू, अर्जेंटीना, इक्‍वॉडोर, वियतनाम, थाईलैंड, इंडोनेशिया, मोरक्‍को, साउथ अफ्रीका, भूटान, नेपाल सहित 25 से ज्‍यादा देशों में ऑफर किया जा रहा है।

मिलेंगी यह बाइक्‍स

रॉयल एनफील्‍ड की ओर से रेंटर और टूर प्‍लान के तहत क्‍लासिक 350, बुलेट 350, हंटर 350, सुपर मीटियॉर 650, 650 ट्विन्‍स और हिमालयन जैसी बाइक्‍स को किराए पर लिया जा सकता है।

आसानी से होगी बुकिंग

रॉयल एनफील्ड के मुताबिक मोटरसाइकिल को किराए पर लेना या मोटरसाइकिल टूर बुक करना काफी आसान हो गया है। इस सुविधा के लिए कंपनी की वेबसाइट पर जाकर अपनी पंसद की बाइक या टूर के विकल्प को चुनना होता है। इस दौरान टूर या बाइक को रेंट करने के लिए दिनों और समय की जानकारी देनी होती है। इसके बाद टूर ऑपरेटर से तुरंत कॉल की व्यवस्था की जाती है, और टूर एवं आइटनरी की जानकारी दी जाती है।

यह भी पढ़ें- Bike Sale: 400 से 500 सीसी सेगमेंट में किन बाइक्‍स की रही मांग, March 2024 में किसकी कैसी रही बिक्री, जानें डिटेल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.