Move to Jagran APP

रियर डिस्क ब्रेक के साथ रॉयल एनफील्ड की Classic 350 हुई लॉन्च, जानिये कीमत

रॉयल एनफील्ड ने अब अपनी पॉपुलर बाइक Classic 350 को अपग्रेड किया है

By Bani KalraEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 08:34 AM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 08:34 AM (IST)
रियर डिस्क ब्रेक के साथ रॉयल एनफील्ड की Classic 350 हुई लॉन्च, जानिये कीमत
रियर डिस्क ब्रेक के साथ रॉयल एनफील्ड की Classic 350 हुई लॉन्च, जानिये कीमत

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। समय के साथ-साथ रॉयल एनफील्ड भी स्मार्ट हो रही है, ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए कंपनी अपनी बाइक्स को अपडेट कर रही है साथ ही साथ नए मॉडल्स भी उतार रही है। कंपनी ने अपनी पॉपुलर बाइक Classic 350 को अपग्रेड किया है, आइये जानते हैं अब क्या कुछ खास मिलेगा इस बाइक में...

loksabha election banner

रियर डिस्क ब्रेक के साथ: रॉयल एनफील्ड ने अब Classic 350 के बेस वेरियंट में अब स्टैंडर्ड रियर डेस्क ब्रेक की सुबिधा दे दी है। शुरुआत में केवल गनमेटल ग्रे और रेडिच वेरियंट में मिलने वाली रियर डिस्क ब्रेक की सुविधा अब क्लासिक 350 के सभी वेरियंट में उपलब्ध होगी।। कीमत की बता करें तो रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 रियर डिस्क ब्रेक वेरियंट की शुरुआती कीमत 1.47 लाख रुपये (पुणे में एक्स शोरूम कीमत) है। आप इस बाइक को रॉयल एनफील्ड के डीलरशिप पर 5,000 रुपये देकर बुकिंग कराई जा सकती है।

कंपनी ने इस बाइक सिर्फ रियर डिस्क ब्रेक की ही सुविधा दी ही बाकी इसके इंजन में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है। तो बात इंजन की करें तो बाइक में 346cc का सिंगल सिलिंडर इंजन है, जो 20PS की पावर और 28Nm टॉर्क देता है। इसमें 5-स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है। देखना होगा ग्राहकों को यह बाइक अब कितना लुभाती है।

जाकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में रॉयल एनफील्ड ने Himalayan Fi ABS और Classic 500 ABS को मार्किट में उतारा था। रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 रियर डिस्क ब्रेक वेरियंट का मुकाबला बजाज डोमिनोर से माना जा रहा है इसके अलावा यह बाइक UM Renegade Sports S को भी चुनौती देती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.