Move to Jagran APP

Renault ने पूरे भारत में की Republic Day Celebration Camp की घोषणा

Renault ने ग्राहकों के लिए राष्ट्रव्यापी Republic Day Celebration Camp की घोषणा की है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Tue, 22 Jan 2019 05:03 PM (IST)Updated: Tue, 22 Jan 2019 07:39 PM (IST)
Renault ने पूरे भारत में की Republic Day Celebration Camp की घोषणा
Renault ने पूरे भारत में की Republic Day Celebration Camp की घोषणा

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Renault ने आज अपने ग्राहकों के लिए राष्ट्रव्यापी Republic Day Celebration Camp की घोषणा की है। इस राष्ट्रीय उत्सव के तौर पर पूरे भारत में सभी रेनो सर्विस फेसिलिटी में 22 जनवरी से 25 जनवरी तक तीन दिवसीय 'सर्विस कैंप' आयोजित किया जाएगा।

loksabha election banner

Republic Day Celebration Camp के आयोजन का उद्देश्य कारों के इष्टतम प्रदर्शन को सुनिश्चित करना है, जो सर्दियों के मौसम के दौरान अनिवार्य है। प्रशिक्षित और अच्छी तरह से योग्य सेवा टेक्नीशियन कारों की देखभाल और विशेषज्ञ ध्यान देने के लिए समर्पित हैं। Service camp रेनो मालिकों को कार के सभी प्रमुख कार्यों की एक विस्तृत परीक्षा को सक्षम करने वाले रेनो इंडिया द्वारा निर्धारित दिशानिर्देशों के अनुसार एक कार चेक-अप प्रदान करता है। इस तरह की आवधिक जांच कार के बेहतर प्रदर्शन के लिए आवश्यक कार्रवाई सुनिश्चित करती है और ग्राहकों को ब्रांड के साथ पुरस्कृत स्वामित्व का अनुभव प्रदान करती है।

ग्राहक सुविधा और आराम में लगातार उत्कृष्टता प्रदान करने के लिए रेनो इंडिया की प्रतिबद्धता का एक अभिन्न अंग के रूप में Republic Day Celebration Camp भारतीय ग्राहकों की सर्वोत्तम सेवा करने और ग्राहकों के वाहनों की अत्यधिक देखभाल के आश्वासन के साथ ब्रांड के बंधन को सुदृढ़ करने के लिए एक विशेष पहल है।

ग्राहक रेनो एश्योर्ड कार बीमा नवीनीकरण पर विशेष मूल्य, श्रम और मूल्य वर्धित सेवाओं पर 15% की छूट, चुनिंदा पार्ट्स और सामान पर 10% की छूट, रोड साइड असिस्टेंस (RSA) नामांकन और कार टॉप वॉश पर 10% की छूट सहित कई रोमांचक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इन व्यापक कार चेक-अप सुविधाओं के अलावा, कार्यशालाओं में दिलचस्प ग्राहक जुड़ाव गतिविधियां आयोजित की जाएंगी, जिससे ग्राहकों के लिए लंबे समय के लिए आनंदमय अनुभव हो सके।

यह भी पढ़ें:

Ducati India ने की पहले Ducati India Race Cup की घोषणा

2019 Nissan Kicks भारत में हुई लॉन्च, कीमत 9.55 लाख रुपये से शुरू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.