Move to Jagran APP

Renault इस फैमिली कार पर दे रही बंपर डिस्काउंट, इन सेफ्टी फीचर्स से है लैस

Renault फैमिली कार Renault Lodgy की खरीद पर इस समय भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। (फोटो साभार Renault)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Tue, 25 Feb 2020 10:01 AM (IST)Updated: Tue, 25 Feb 2020 10:01 AM (IST)
Renault इस फैमिली कार पर दे रही बंपर डिस्काउंट, इन सेफ्टी फीचर्स से है लैस
Renault इस फैमिली कार पर दे रही बंपर डिस्काउंट, इन सेफ्टी फीचर्स से है लैस

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Renault India अपनी स्टाइलिश कारों के लिए जानी जाती है और इस समय यह कंपनी अपनी बड़ी फैमिली कार Renault Lodgy की खरीद पर भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। जब भी कोई ग्राहक कार खरीदने जाता है तो उसके मन में उस कार के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन को लेकर कई सवाल होते हैं आज हम आपको Renault Lodgy के बारे में बता रहे हैं। इस कार के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन कैसे हैं और कीमत कितनी है।

loksabha election banner

कीमत और ऑफर

कीमत की बात की जाए तो Renault Lodgy की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत ₹ 8.63 लाख रुपये है। ऑफर की बात की जाए तो Renault Lodgy की खरीद पर ₹ 2,00,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं इसके अलावा इस कार की खरीद पर करीब ₹ 10,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

फीचर्स

फीचर्स की बात की जाए तो रियर पार्किंग सेंसर, रियर व्यू कैमरा, क्रूज कंट्रोल और स्पीड लिमिटर, फ्रंट सीट बेल्ट हाईट एडजेस्टर, कीलेस एंट्री, हैडलाइट ऑन रिमाइंडर, डिजिटल लॉक, 12 वॉल्ट सॉकेट, सनग्लास होल्डर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

सेफ्टी और सिक्योरिटी फीचर्स

सेफ्टी और सिक्योरिटी फीचर्स की बात की जाए तो एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी, इंजन इम्मोबिलाइजर, सेंट्रल लॉकिंग, डोर अजार वार्निंग, सीट बेल्ट रिमाइंडर, रियर चाइल्ड लॉक, रियर वाइपर और वॉशर, रियर डिफॉगर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात की जाए तो Renault Lodgy में 1461cc का इंजन दिया गया है जो कि 3750 Rpm पर 83.83 Hp की पावर और 1900 Rpm पर 200 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। दूसरा वेरिएंट 4000 Rpm पर 108.49 Hp की पावर और 1750 Rpm पर 245 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं ट्रांसमिशन की बात की जाए तो Renault Lodgy का इंजन 5 स्पीड मैनुअल विद रिवर्स और 6-स्पीड मैनुअल विद रिवर्स के ऑप्शन में उपलब्ध है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.