Move to Jagran APP

मात्र 2.92 लाख रुपये में आने वाली Renault की इस कार पर लॉकडाउन में मिल रहा डिस्काउंट

लॉकडाउन के बीच Renault अपनी किफायती कार Renault Kwid की खरीदन पर आकर्षक ऑफर दे रही है। (फोटो साभार Renault)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 15 Apr 2020 02:30 PM (IST)Updated: Wed, 15 Apr 2020 02:30 PM (IST)
मात्र 2.92 लाख रुपये में आने वाली Renault की इस कार पर लॉकडाउन में मिल रहा डिस्काउंट
मात्र 2.92 लाख रुपये में आने वाली Renault की इस कार पर लॉकडाउन में मिल रहा डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन घोषित किया हुआ है और इसी बीच Renault अपनी किफायती कार Renault Kwid की खरीद पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि इस समय इसकी बुकिंग पर ग्राहकों को कितना फायदा हो सकता है और इस कार की कीमत कितनी है।

prime article banner

ऑफर और कीमत: अगर आप इस समय Renault Kwid को बुक करते हैं तो 24,000 रुपये की बचत कर सकते हैं। ऑफर की बात की जाए तो Renault Kwid की खरीद पर 10,000 रुपये तक का नकद डिस्काउंट मिल रहा है। लॉयल्टी बोनस की बात की जाए तो 10,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस मिल रहा है। वहीं कॉर्पोरेट/रूरल ऑफर की बात की जाए तो 4,000 रुपये का बेनिफिट मिल रहा है। 10,000 रुपये का लॉयल्टी बेनिफिट या 10,000 रुपये का एक्सचेंज बेनिफिट लिया जा सकता है जो कि Renault मॉडल के साथ एक्सचेंज पर है। या फिर 5,000 रुपये का कैश डिस्काउंट लिया जा सकता है। 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट बोनस Renault द्वारा चयनित लिस्ट में शामिल कॉर्पोरेट्स और PSUs के लिए उपलब्ध है। वहीं 4,000 रुपये का ग्रामीण ऑफर किसानों, सरपंच और ग्राम पंचायत सदस्यों के लिए  ही लागू है। कोई ग्राहक या तो कॉर्पोरेट ऑफर का लाभ उठा सकता है या फिर ग्रामीण ऑफर का लाभ उठा सकता है। कीमत की बात की जाए तो Renault Kwid की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 2.92 लाख रुपये है।

Renault Kwid

पावर और स्पेशिफिकेशन: पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो Renault Kwid में इंजन के दो ऑप्शन दिए गए हैं। इस कार में पहला 799cc का इंजन दिया गया है जो कि 5678 Rpm पर 53.26 Hp की पावर और 4386 Rpm पर 72 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं दूसरा 999cc का इंजन दिया गया है जो कि 5500 Rpm पर 67 Hp की पावर और 4250 Rpm पर 91Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन की बात की जाए तो यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। सस्पेंशन की बात की जाए तो इसके फ्रंट में लोअर ट्रांसवर्श के लिंक के साथ मैकफर्शन स्ट्रट सस्पेंशन दिया गया है और रियर में क्वाइल स्प्रिंग के साथ ट्विस्ट बीम सस्पेंशन दिया गया है। वहीं ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.