Move to Jagran APP

महज 1,403 रुपये की EMI पर मिल रही Renault Kwid, कंपनी ने शुरू किया नया ऑफर

Renault क्विड पर कंपनी ने स्पेशल ऑफर शुरू किया है। इस ऑफर के तहत आप Kwid को महज 1403 की ईएमआई पर घर ले जा सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इस कार की खासियत और इस पर मिल रहे ऑफर के बारे में सबकुछ।

By Vineet SinghEdited By: Published: Thu, 03 Dec 2020 06:22 PM (IST)Updated: Fri, 04 Dec 2020 07:28 AM (IST)
महज 1,403 रुपये की EMI पर मिल रही Renault Kwid, कंपनी ने शुरू किया नया ऑफर
महज 1,403 रुपये की EMI पर मिल रही Renault Kwid

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारत में एंट्री लेवल सेगमेंट की कई कारें उपलब्ध हैं जिनकी कीमत काफी कम होती है। इन कारों में Renault Kwid भी शामिल है। Renault क्विड पर कंपनी ने स्पेशल ऑफर शुरू किया है। इस ऑफर के तहत आप Kwid को महज 1,403 की ईएमआई पर घर ले जा सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इस कार की खासियत और इसपर मिल रहे ऑफर के बारे में सबकुछ।

loksabha election banner

इंजन और पावर: Renault Kwid में दो इंजन ऑप्शंस अवेलेबल हैं जिनमें पहला 0.8 लीटर का 3 सिलेंडर पैट्रोल इंजन है जो 54 एचपी की मैक्सिमम पावर और 72 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करता है। अगर दूसरे इंजन की बात करें तो ये 1.0 लीटर का 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन है जो 68 एचपी की मैक्सिमम पावर और 9 1 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करता है। खास बात ये है कि दोनों ही इंजन मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से लैस है।

फीचर्स: क्विड में सेफ्टी के लिए एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, सीट बेल्ट रिमाइंडर, स्पीड अलर्ट सिस्टम के साथ ड्राइवर एयर बैग जैसे स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर ऑफर किए जाते हैं। अगर कार के टॉप वेरिएंट की बात करें तो आपको इसमें रियर पार्किंग कैमरा, 8 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले को सपोर्ट करता है।

डाइमेंशन: Kwid के डायमेंशन की बात करें तो यह 3,731 मिमी लंबी, 1,579 मिमी चौड़ी, 1,474 मिमी उंची है। वहीं इस कार का व्हीलबेस 2,222 मिमी का है। अगर बूट स्पेस की बात करें तो इसमें 279-लीटर बूट स्पेस दिया जाता है।

फाइनैंस ऑफर और कीमत: Renault Kwid को भारत में 2.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत में खरीदा जा सकता है। अगर ऑफर की बात करें तो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार Renault Kwid को आप 1,403 प्रति महीने की किश्त पर घर ले जा सकते हैं। इस ऑफर में आपको 1,99,800 रुपये की डाउन पेमेंट करनी पड़ेगी, साथ ही कार पर 1,00,000 रुपये का फाइनैंस मिलेगा इस लोन पर 4.91 परसेंट का इंट्रेस्ट लगेगा। इस ऑफर में किश्त चुकाने की अवधि 84 महीने की होगी। इस ऑफर के बारे में और जानकारी हासिल करने के लिए आप नजदीकी डीलरशिप्स पर जा सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.