Move to Jagran APP

Renault Diwali Discount Offer: Kwid से लेकर Duster पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, दिवाली में होगा दोगुना सेलिब्रेशन

कंपनी Kwid से लेकर Triber और Duster पर बंपर डिस्काउंट और स्पेशल फाइनैंस स्कीम का लाभ दे रही है जिसमें ग्राहक जमकर बचत कर सकते हैं। अगर आप Renault कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो हम इनपर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं।

By Vineet SinghEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 11:04 AM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 01:17 PM (IST)
Renault Diwali Discount Offer: Kwid से लेकर Duster पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, दिवाली में होगा दोगुना सेलिब्रेशन
Renault की कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट ऑफर

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। धनतेरस और दिवाली के फेस्टिवल को ख़ास बनाने के लिए Renault अपने ग्राहकों के लिए बंपर डिस्काउंट ऑफर्स की पेशकश कर रहा है जिसका फायदा पूरे महीने उठाया जा सकता है। कंपनी Kwid से लेकर Triber और Duster पर बंपर डिस्काउंट और स्पेशल फाइनैंस स्कीम का लाभ दे रही है जिसमें ग्राहक जमकर बचत कर सकते हैं। अगर आप इस फेस्टिव सीजन कोई Renault कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको इनपर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

loksabha election banner

Renault Kwid: आपको बता दें कि भारत में क्विड की कीमत 3 लाख रुपये से शुरू होती है। इस कार पर कंपनी पूरे 40,000 रुपये का डिस्काउंट कंपनी की तरफ से ऑफर किया जा रहा है। इस डिस्काउंट का फायदा ग्राहक पूरे अक्टूबर महीने में ले सकते हैं। इस ऑफर में ग्राहकों को 9,000 रुपये तक का कॉरपोरेट डिस्काउंट और ग्रामीण ग्राहकों को स्पेशल ऑफर दिया जाएगा। साथ ही इस ऑफर में ग्राहकों को 3.99 परसेंट का स्पेशल इंट्रेस्ट रेट भी दिया जाएगा।

Renault Triber: भारत में इस कार की कीमत 5.12 लाख से शुरू होती है। आपको बता दें कंपनी ट्राइबर पर पूरे 30,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इसमें ग्राहकों को 9,000 रुपये तक का कॉरपोरेट डिस्काउंट और ग्रामीण ग्राहकों को स्पेशल ऑफर दिया जाएगा। साथ ही इस ऑफर में ग्राहकों को 3.99 परसेंट का स्पेशल इंट्रेस्ट रेट भी दिया जाएगा।

Renault Duster: इस कार की कीमत 8.59 लाख रुपये है। अगर बात करें डिस्काउंट ऑफर की तो कंपनी Renault DUSTER - 1.5L पर 70,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है जिसमें 30,000 रुपये तक का कॉरपोरेट डिस्काउंट और ग्रामीण ग्राहकों को स्पेशल ऑफर दिया जाएगा। वहीं बात करें Renault DUSTER - 1.3L Turbo की इसपर कंपनी 20,000 रुपये के लॉयलिटी बेनिफिट्स, 3 साल या 50,000 किलोमीटर का ईजी केयर पैकेज और 30,000 रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.