Move to Jagran APP

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर Renault India ने पेश की खास सर्विसेज, 1 हफ्ते तक मिलेंगे ये फायदे

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर Renault India एक खास सर्विसेज की पेशकश की है जो कि 2 मार्च से लेकर 8 मार्च तक चलेगी

By Ankit DubeyEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 06:42 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 06:42 PM (IST)
अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर Renault India ने पेश की खास सर्विसेज, 1 हफ्ते तक मिलेंगे ये फायदे
अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर Renault India ने पेश की खास सर्विसेज, 1 हफ्ते तक मिलेंगे ये फायदे

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर Renault India ने अपनी महिला ग्राहकों के लिए एक खास सर्विसेज की पेशकश की है जो कि 2 मार्च से लेकर 8 मार्च तक चलेगी। रेनो इंडिया अपने ग्राहकों के साथ लॉन्ग टर्म विश्वास को विकसित करने और संबंधों को मजबूत करने के लिए निरंतर प्रयास करते हुए महिला ग्राहकों के लिए एक्सक्लूजिव सर्विसेज लेकर आई है। इस ऑफर के तहत फ्री में कार पिक एंड ड्रॉप फेसिलिटी और कार मेंटेनेंस के लिए स्पेशन ट्रेनिंग और आवश्यक चेकअप शामिल हैं।

loksabha election banner

इस पूरे सप्ताह भर चलने वाले महिला दिवस समारोह के दौरान एश्योर्ड गिफ्ट्स के अलावा Renault India पार्ट्स और एक्सेसरीज पर भी 10% का डिस्काउंट और लेबर और वैल्यू एडेड सर्विसेज (VAS) पर भी 10% का डिस्काउंट, RSA और रेनो सिक्योर (एक्सटेंडेड वारंटी) पर भी 10% का डिस्काउंट, मुफ्त में वाहन चेकअप और महिला ग्राहकों के लिए मुफ्त स्वास्थय चेकअप शामिल है।

महिला ग्राहकों को एक विशेष विशेषाधिकार और लंबे समय तक संजोने के लिए एक बेजोड़ ब्रांड अनुभव प्रदान करते हुए समारोह को और अधिक आनंदमय बनाने की योजना बनाई गई है।

Auto Expo में छाया था रेनो का जादू

Auto Expo 2020 के दौरान रेनो ने अपनी कई गाड़ियों को पेश किया था, जिसमें Renault Triber AMT भी शामिल है। इसके साथ ही कंपनी ने एक क्वाड्रिसाइकिल Twizy भी पेश की थी, जिसे यूरोप में काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। Twizy Cargo को रेनो टेक ने रोने स्पोर्ट टेक्नोलॉजी के साथ मिलकर डेवेलप किया है। इसमें वॉटरटाइट बूट के साथ एक 180 लीटर (75kg) की क्षमता दी गई है। इसकी लंबाई 2,338 mm, चौड़ाई 1,381 mm और ऊंचाई 1,454 mm है। वहीं, इसका व्हीलबेस 1,686 mm और ग्राउंड क्लियरेंस 120 mm का मौजूद है। इलेक्ट्रिक मोटर की बात करें तो यह लीथियम बैटरी के साथ आती है। इसकी अधिकतम रफ्तार 80 kmph है। इसकी पावर 17 bhp और 57 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें गियरबॉक्स के साथ सिंगल गियर रिड्यूसर दिया गया है और इसकी रेंज 100 km तक है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.