Move to Jagran APP

Renault ने की देशभर में Republic Day सेलिब्रेशन कैंप की घोषणा

Renault ने घोषणा की है कि वह देशभर में अपने ग्राहकों के लिए Republic Day सेलिब्रेशन कैंप लेकर आ रही है।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 05:54 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 05:54 PM (IST)
Renault ने की देशभर में Republic Day सेलिब्रेशन कैंप की घोषणा
Renault ने की देशभर में Republic Day सेलिब्रेशन कैंप की घोषणा

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Renault ने घोषणा की है कि वह देशभर में अपने ग्राहकों के लिए Republic Day सेलिब्रेशन कैंप लेकर आ रही है, जो कि 27 जनवरी से लेकर 29 जनवरी तक भारत में मौजूद सभी रेनो सर्विस फेसिलिटीज में उपलब्ध रहेगा। गणतंत्र दिवस समारोह शिविर के आयोजन का उद्देश्य कारों के इष्टतम प्रदर्शन को सुनिश्चित करना है। प्रशिक्षित और अच्छी तरह से योग्य सर्विस तकनीशियन देखभाल और एक्सपर्ट अटेंशन देने के लिए तैयार हैं जो कारों के लिए आवश्यक हैं। इस सर्विस कैंप में रेनो कार मालिकों रेनो इंडिया द्वारा निर्धारित दिशा-निर्देशों के अनुसार कार चेक-अप कराने का मौका मिलेगा, जिससे कार के सभी प्रमुख फंक्शन की जांच हो सकेगी।

loksabha election banner

रेनो के Republic Day सेलिब्रेशन कैंप के तहत ग्राहक लेबर और वैल्यू एडेड सर्विसेज में 15% तक छूट, पार्ट्स और एक्सेसरीज में 10% की छूट, रोड साइड असिस्टेंस (RSA) में एनरोलमेंट और कॉम्प्लिमेंट्री कार टॉप वॉश में 10% तक की छूट सहित कई रोमांचक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इन व्यापक कार चेक-अप सुविधाओं के अलावा कार्यशालाओं में दिलचस्प ग्राहक जुड़ाव गतिविधियां आयोजित की जाएंगी, जिससे ग्राहकों के लिए लंबे समय के लिए आनंदमय अनुभव हो सके।

अपनी ब्रांड विचारधारा से प्रेरित, पैशन फॉर इनोवेशन, रेनो ने अपने ग्राहकों को एक सहज ब्रांड स्वामित्व अनुभव प्रदान करने के लिए कई तरह की बिक्री के बाद पहल की है। इनमें शामिल हैं - Renault SECURE, Renault ASSURED, Renault ASSIST, वर्कशॉप ऑन व्हील्स (WoW), पैशन ऑन व्हील्स (PoW), नया MY Renault ऐप और नियमित ग्राहक सेवा शिविर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:

Nissan जल्द लॉन्च करेगी अपनी नई Suv, ऐसी होंगी खासियतें

देश के नंबर 1 स्कूटर Honda Activa 125, पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.