Move to Jagran APP

Priyanka Chopra से लेकर अमिताभ बच्चन तक इन बॉलीवुड सितारों के पास है Rolls Royce

Priyanka Chopra से लेकर अमिताभ बच्चन जैसे बॉलीवुड के वो सितारे जिनके पास रोल्स रॉयस (Rolls Royce) कार मौजूद है यहां जानें कौन-कौन से शामिल।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 24 Jul 2019 07:10 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jul 2019 07:10 PM (IST)
Priyanka Chopra से लेकर अमिताभ बच्चन तक इन बॉलीवुड सितारों के पास है Rolls Royce
Priyanka Chopra से लेकर अमिताभ बच्चन तक इन बॉलीवुड सितारों के पास है Rolls Royce

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Rolls Royce दुनिया की ऐसी लग्जरी कार है, जिसे खरीदने का सपना हर कार लवर देखता है। रोल्स रॉयस की बात ही कुछ अलग है जो अपनी ओर आकर्षित करती है। अगर आप भी रोल्स रॉयस के दीवाने हैं तो आज हम आपको उन बॉलीवुड सितारों के बारे में बता रहे हैं, जिनके पास रोल्स रॉयस है। बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) से लेकर अमिताभ बच्चन जैसे सितारों के पास रोल्स रॉयस कार मौजूद है।

loksabha election banner

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

Priyanka Chopra के पास रोल्स रॉयस घोस्ट (Rolls Royce Ghost) है। इंजन और पावर की बात की जाए तो Rolls Royce Ghost में 6.6 लीटर का ट्विन टर्बो वी12 इंजन दिया गया है जो कि 562 बीएचपी की पावर और 780 एनएम का टार्क जनरेट करता है।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के पास Rolls Royce Phantom VII है जो कि उन्हें फिल्म निर्माता विधू विनोद चोपड़ा ने गिफ्ट की थी। रोल्स रॉयस फेंटम (Rolls Royce Phantom) में इंजन और पावर की बात की जाए तो 6.75 लीटर का V12 पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 453 बीएचपी की पावर जनरेट करता है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

अक्षय कुमार के पास रोल्स रॉयस फेंटम (Rolls-Royce Phantom) है, उन्हें कई बार इस कार की सवारी करते हुए देखा गया है। इंजन और पावर की बात की जाए तो Rolls Royce Phantom में 6.75 लीटर का ट्विन टर्बो वी12 इंजन दिया गया है जो कि 460 बीएचपी की पावर जनरेट करता है।

रितिक रोशन (Hrithik Roshan)

रितिक रोशन के पास रोल्स रॉयस घोस्ट (Rolls Royce Ghost) है। इंजन और पावर की बात की जाए तो Rolls Royce Ghost में 6.6 लीटर का ट्विन टर्बो वी12 इंजन दिया गया है जो कि 562 बीएचपी की पावर और 780 एनएम का टार्क जनरेट करता है।

संजय दत्त (Sanjay Dutt)

संजय दत्त ने मान्यता दत्त को रोल्स रॉयस घोस्ट (Rolls Royce Ghost) गिफ्ट की थी। इंजन और पावर की बात की जाए तो Rolls Royce Ghost में 6.6 लीटर का वी-12 इंजन दिया गया है जो कि 603 बीएचपी की पावर और 840 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है।

ये भी पढ़ें:Audi SQ7 फेसलिफ्ट में क्या है खास, यहां जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

ये भी पढ़ें: बारिश के मौसम में कार के साथ हमेशा रखें ये 5 चीजें, नहीं आएगी कभी परेशानी  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.