Move to Jagran APP

Piaggio Vehicles ने बारामती प्लांट में शुरू किया प्रोडक्शन

कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान Piaggio Vehicles ने बारामती प्लांट में फिर से प्रोडक्शन शुरू किया है। (फोटो साभार Piaggio)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Tue, 12 May 2020 11:24 AM (IST)Updated: Tue, 12 May 2020 11:24 AM (IST)
Piaggio Vehicles ने बारामती प्लांट में शुरू किया प्रोडक्शन
Piaggio Vehicles ने बारामती प्लांट में शुरू किया प्रोडक्शन

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। कोरोनावायरस के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से देश में सभी ऑटोमोबाइल कंपनियों का कारोबार बंद हो गया था, अब इसमें कुछ राहत मिलने के बाद कई जगहों पर फिर से कारोबार शुरू किया जा रहा है। देश की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी Piaggio Vehicles Pvt Ltd ने सरकार से अनुमति मिलने के बाद कंपनी के बारामती प्लांट में फिर से काम शुरू करने की घोषणा की है। छोटे कमर्शियल व्हीकल निर्माता कंपनी कहती है कि प्लांट में सरकार की हिदायत के अनुसार सेफ्टी स्टैंडर्ड को फॉलो करके काम किया जाएगा।

loksabha election banner

कंपनी ने पहले से ही देशभर में 6 रीजनल ऑफिस और PVPL डीलरशिप खोल दिए हैं। जहां पर पूरी तरह से सैनिटाइजेशन और सेफ्टी के साथ काम किया जा रहा है। वहीं अब Piaggio India ने 135 कर्मशियल व्हीकल डीलरशिप और 65 टू-व्हीलर ऑउलेट्स भी खोल दिए हैं। यहां तक कि ग्राहक फ्री सर्विस और वारंटी में विस्तार का लाभ उठा सकते हैं, जिसके लिए लॉकडाउन खत्म होने के बाद चालू करने के लिए कहा गया था।

उपलब्धि पर बात करते हुए Piaggio Vehicles के एमडी और सीईओ Diego Graffi ने कहा कि "पियाजियो व्हीकल प्राइवेट लिमिटेड (PVPL) पर हमारे लिए सबसे पहले हमारे स्टेकहोल्डर की सेफ्टी और हेल्थ मायने रखती है, जिसमें हमारे कर्मचारी से लेकर हमारे ग्राहक और हमारे डीलर्स और सप्लायर्स शामिल हैं। हम सभी जरूरी नियमों को फॉलो कर रहे हैं और रोकथाम के लिए उपाए कर रहे हैं, जिनकी भी हमारे कर्मचारियों की सेफ्टी के लिए फेक्ट्री में जरूरत है। सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों और सैनिटाइजेशन के साथ, हम सुनिश्चित कर रहे हैं कि कर्मचारियों की सेफ्टी और हेल्थ के लिए सभी गाडइलाइंस को फॉलो किया जाए। जब हम व्यापार में वापस आते हैं तो अपने ग्राहकों के लिए सर्विस में विस्तार करते हैं।"

Piaggio न्यूनतम ताकत के साथ जरूरी कर्मचारियों की मौजूदगी में काम कर रही है और बाद में धीरे धीरे पूरी क्षमता से काम होगा। कंपनी ने विभिन्न प्रकार के स्वास्थ्य, सेफ्टी और सैनिटाइजेशन के उपायों की पहल शुरू की है ताकि सेफ्टी को ध्यान में रखा जाकर काम किया जाए। बारामती के 3 प्लांट्स को पूरी तरह से सैनिटाइज किया गया है और सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन के लिए सभी नियमों को फॉलो किया जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.