Move to Jagran APP

वेस्पा और अप्रैलिया स्कूटर पर कंपनी दे रही है खास ऑफर, मिलेगा 10 हजार तक का फायदा

पियाजियो इंडिया सितंबर से अक्टूबर तक फेस्टिवल सीजन ऑफर '5X फन ऑफर' दे रही है। इसमें कंपनी ग्राहकों को लगभग 10 हजार रुपये तक के फायदे दे रही है।

By Pramod KumarEdited By: Published: Wed, 12 Sep 2018 12:30 PM (IST)Updated: Wed, 12 Sep 2018 12:30 PM (IST)
वेस्पा और अप्रैलिया स्कूटर पर कंपनी दे रही है खास ऑफर, मिलेगा 10 हजार तक का फायदा

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। पियाजियो इंडिया सितंबर से अक्टूबर तक फेस्टिवल सीजन ऑफर '5X फन ऑफर' दे रही है। इसमें कंपनी ग्राहकों को लगभग 10 हजार रुपये तक के फायदे दे रही है। यह ऑफर वेस्पा और अप्रैलिया के 125 cc और 150 cc स्कूटर पर उपलब्ध है।

loksabha election banner

ऑफर के तहत तीन साल की अतिरिक्त वारंटी (इसके समेत कुल वारंटी 5 साल) और पांच सालों के लिए इंश्योरेंस दिया जा रहा है। यह इंश्योरेंस कंपनी द्वारा अतिरिक्त चार सालों का थर्ड पार्टी इंश्योरेंस है। इसके तहत पहले साल का भुगतान ग्राहक को खुद करना होगा। इससे ग्राहकों को लगभग 4 हजार रुपये का फायदा होगा। इसके साथ ग्राहकों को पहले साल फ्री सर्विस और दो सालों के लिए 'ऑन रोड असिस्ट' दिया जा रहा है।

इस ऑफर को पेटीएम ऑफर के साथ भी जोड़ा जा सकता है। पेटीएम ऑफर के तहत ग्राहकों को 5 हजार रुपये का फायदा और जीरो-कॉस्ट ईएमआई जैसे फायदे दिए जा रहे हैं।

कंपनी के टू-व्हीलर बिजनेस के हेड आशीष याखमी ने कहा हमारा 5X फन ऑफर सिर्फ आकर्षक ऑफर नहीं है बल्कि यह ग्राहकों को फाइनैंशियल बेनेफिट्स भी देता है। इंश्योरेंस की लागत हमारी कंपनी उठाएगी साथ ही 5 साल की अतिरिक्त वारंटी के लिए भी ग्राहकों को कोई पैसा नहीं देना होगा। यह अपनी तरह का अनोखा ऑफर है।

फेस्टिवल सीजन पर दूसरी कंपनियां भी दे रही है ऑफर

फेस्टिवल सीजन शुरू होते ही कार और टू-व्हीलर कंपनियों की तरफ से ऑफर की शुरुआत हो गई है। हुंडई और महिंद्रा जैसी कार कंपनियों ने भी गणेश चतुर्थी के मौके पर कई ऑफर की घोषणा की है। इन ऑफर्स के तहत ग्राहकों को कई प्रकार की छूट और फायदे दिए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.