Move to Jagran APP

85km का माइलेज वाली TVS की इस किफायती बाइक पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, सिर्फ इतनी है कीमत

अधिक माइलेज देने वाली TVS StaR City+ की खरीद पर यह कंपनी भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Sun, 09 Feb 2020 02:13 PM (IST)Updated: Sun, 09 Feb 2020 02:13 PM (IST)
85km का माइलेज वाली TVS की इस किफायती बाइक पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, सिर्फ इतनी है कीमत
85km का माइलेज वाली TVS की इस किफायती बाइक पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, सिर्फ इतनी है कीमत

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। आज के समय में बाइक्स काफी आम हो गई हैं, चाहे कॉलेज जाने वाले युवा हो या फिर ऑफिस में काम करने वाले युवा हो सभी को सफर के दौरान बाइक्स काफी भाने लगी हैं। अगर आप अपने लिए कोई नई किफायती और अधिक माइलेज देने वाली बाइक खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो हम आपको भारतीय बाजार में मौजूद TVS StaR City+ के बारे में बता रहे हैं, जिसे खरीदना इस समय काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। TVS StaR City+ की खरीद पर Paytm आकर्षक कैशबैक ऑफर की पेशकश कर रही है। यहां हम आपको इस बाइक के फीचर्स से लेकर स्पेशिफिकेशन और कीमत से लेकर डाइमेंशन के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

loksabha election banner

कीमत

कीमत की बात की जाए तो TVS StaR City+ KS Mag की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 46,428 रुपये है। ऑफर की बात की जाए तो इस बाइक की खरीद पर Paytm से 7000 रुपये तक के कैशबैक बेनिफिट्स लिए जा सकते हैं।

इंजन और पावर

इंजन और पावर के मामले में TVS StaR City+ में 109.7cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 7350 Rpm पर 8.08 Ps की पावर और 4500 Rpm पर 8.7 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं गियरबॉक्स की बात की जाए तो इस बाइक के इंजन को 4-स्पीड कंस्टेंट मैश ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। स्पीड के मामले में TVS StaR City+ 90 Km प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकती है।

ब्रेकिंग सिस्टम, डाइमेंशन और सस्पेंशन

ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो TVS Star City + के फ्रंट में 130 mm ड्रम ब्रेक और रियर में 110 mm ड्रम ब्रेक है। डाइमेंशन की बात की जाए तो मामले में टीवीएस स्टार सिटी प्लस की लंबाई 1980 mm, चौड़ाई 750 mm, ऊंचाई 1080 mm, व्हीबलेस 1260 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 172 mm, कुल वजन 109 किलो और फ्यूल टैंक की बात की जाए तो इस बाइक में 10 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है। सस्पेंशन की बात की जाए तो TVS Star City + के फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन (ऑयल डेंप्ड) और रियर में 5-स्टेप एडजेस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्सॉर्बर सस्पेंशन है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.