Move to Jagran APP

Honda की इस किफायती Bike पर ये कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट, इतना होगा फायदा

अगर आप होंडा की किफायती बाइक Honda CB SHINE खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां जानें कि इस बाइक को Paytm से खरीदने पर कितना फायदा होगा।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 25 Dec 2019 12:51 PM (IST)Updated: Wed, 25 Dec 2019 12:51 PM (IST)
Honda की इस किफायती Bike पर ये कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट, इतना होगा फायदा
Honda की इस किफायती Bike पर ये कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट, इतना होगा फायदा

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Honda CB SHINE भारतीय बाजार में उपलब्ध किफायती बाइक्स में से एक है। अगर आप इस समय कोई किफायती बाइक खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो एक बार Honda CB SHINE के बारे में विचार कर सकते हैं। यहां हम आपको इस बाइक के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन से लेकर कीमत आदि के बारे में बता रहे हैं। वहीं अगर इस बाइक को Paytm से खरीदा जाता है तो Honda CB SHINE की खरीद पर आकर्षक कैशबैक बेनिफिट्स का लाभ उठाया जा सकता है।

loksabha election banner

पावर और स्पेशिफिकेशन

पावर और स्पेशिफिकेशन के मामले में Honda CB SHINE में 124.73 cc का इंजन दिया गया है जो कि 7500 Rpm पर 10.16 Bhp की पावर और 5500 Rpm पर 10.30 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। गियरबॉक्स की बात की जाए तो इस बाइक के इंजन को 4 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

ऑफर

ऑफर की बात की जाए तो Honda CB SHINE को अगर Paytm से खरीदा जाता है तो उस पर 7000 रुपये तक के कैशबैक बेनिफिट्स मिल रहे हैं।

ब्रेकिंग सिस्टम

ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Honda CB SHINE के फ्रंट में 130 mm ड्रम ब्रेक और रियर में 130 mm ड्रम ब्रेक दिया गया है।

सस्पेंशन

सस्पेंशन की बात की जाए तो Honda CB SHINE के फ्रंट में टेलिस्कॉपिक सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग लोडिड हाइड्रॉलिक टाइप सस्पेंशन दिया गया है।

डाइमेंशन

डाइमेंशन के मामले में Honda CB SHINE की लंबाई 2012 mm, चौड़ाई 762 mm, ऊंचाई 1090 mm, व्हीलबेस 1266 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 157 mm, कर्ब वेट 123 किलो और 10.5 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है।

कीमत

कीमत की बात की जाए तो Honda CB SHINE की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 58097 रुपये है।

यह भी पढ़ें: मात्र 32 हजार रुपये में मिलने वाली इस Bike पर ये कंपनी दे रही तगड़ा डिस्काउंट, जानिए कितना होगा फायदा

यह भी पढ़ें: नई कार खरीदने का है प्लान तो थोड़ा और कर लीजिए इंतजार, अगले लॉन्च होंगी ये 5 शानदार कारें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.