Move to Jagran APP

देश के नंबर 1 Scooter पर ये कंपनी दे रही तगड़ा डिस्काउंट, कीमत महज इतने से शुरू

Honda Activa 5G DLX LTD. Edition की खरीद पर Paytm आकर्षक कैशबैक बेनिफिट्स की पेशकश कर रही है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Sat, 08 Feb 2020 05:36 PM (IST)Updated: Sat, 08 Feb 2020 05:36 PM (IST)
देश के नंबर 1 Scooter पर ये कंपनी दे रही तगड़ा डिस्काउंट, कीमत महज इतने से शुरू
देश के नंबर 1 Scooter पर ये कंपनी दे रही तगड़ा डिस्काउंट, कीमत महज इतने से शुरू

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Honda Motor India भारत में अपने टू-व्हीलर्स के मामले में नंबर वन पर है। आज हम आपको होंडा के लोकप्रिय स्कूटर Honda Activa 5G DLX LTD. Edition के बारे में बता रहे हैं जिसकी खरीद पर कंपनी इस समय आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। अगर आप इस समय होंडा एक्टिवा को खरीदने के बाेर में सोच रहे हैं तो इस स्कूटर के बारे में यहां जान सकते हैं कि  इस पर कितना फायदा मिल रहा है और इसके फीचर्स और स्पेशिफिकेशन कैसे हैं।

loksabha election banner

कीमत और ऑफरकीमत की बात की जाए तो Honda Activa 5G DLX LTD. Edition की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 58199 रुपये है। ऑफर की बात की जाए तो Honda Activa 5G DLX LTD. Edition को Paytm से खरीदने पर ग्राहकों को 7 हजार रुपये तक के कैशबैक बेनिफिट्स मिल सकते हैं। यानि कि अगर आप यह स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह समय काफी किफायती साबित हो सकता है।

डाइमेंशनडाइमेंशन की बात की जाए तो ACTIVA 5G DLX LTD. EDITION की लंबाई 1761 mm, चौड़ाई 710 mm, ऊंचाई 1158 mm, व्हीलबेस 1238 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 153 mm, सीट की ऊंचाई 765 mm, कर्ब वेट 109 किलो, फ्यूल टैंक कैपेसिटी 5.3 लीटर दी गई है।

पावर और स्पेशिफिकेशनपावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो ACTIVA 5G DLX LTD. EDITION की 109.19cc Fan Cooled, 4 Stroke,SI इंजन दिया गया है जो कि 7500 Rpm पर 8 Bhp की पावर और 5500 Rpm पर 9 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

टॉप स्पीड: टॉप स्पीड की बात की जाए तो यह स्कूटर 83 किमी प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकता है।

ब्रेकिंग सिस्टम: ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो के फ्रंट में 130 mm ड्रम ब्रेक दिया गया है और रियर में 130 mm ड्रम ब्रेक (सीबीएस के साथ) दिया गया है।

सस्पेंशन सिस्टम: सस्पेंशन की बात की जाए तो के फ्रंट में स्प्रिंग लोडिड हाइड्रॉलिक टाइप सस्पेंशन दिया गया है और रियर में स्प्रिंग लोडिड हाइड्रॉलिक टाइप सस्पेंशन दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.