Move to Jagran APP

Bajaj Dominar 400 की खरीद पर ये कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट, जानें बेनिफिट्स

अगर आप कोई पावरफुल बाइक खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो Bajaj Dominar 400 के बारे में जानिए कि इस बाइक की खरीद पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 05:01 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 05:01 PM (IST)
Bajaj Dominar 400 की खरीद पर ये कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट, जानें बेनिफिट्स
Bajaj Dominar 400 की खरीद पर ये कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट, जानें बेनिफिट्स

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Bajaj देश में अपनी पावर और स्टाइलिश बाइक्स के लिए जानी जाती है। अगर आप इस समय कोई नई स्पोर्ट्स और पावरफुल बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको Dominar 400 के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन से लेकर कीमत और डाइमेंशन आदि के बारे में बता रहे हैं। अगर आप इस समय इस बाइक को Paytm से खरीदते हैं तो इस बाइक की खरीद पर आकर्षक कैशबैक बेनिफिट्स का लाभ उठा सकते हैं।

loksabha election banner

कीमत और ऑफर

कीमत की बात की जाए तो Bajaj Dominar 400 ABS की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1,90,002 रुपये है। ऑफर की बात की जाए तो बजाज डोमिनार 400 एबीएस को Paytm से खरीदने पर 7000 रुपये तक कैशबैक बेनिफिट्स लिए जा सकते हैं।

पावर और स्पेशिफिकेशन

पावर और स्पेशिफिकेशन के मामले में Bajaj Dominar 400 में 373.3cc का इंजन दिया गया है जो कि 8650 Rpm पर 40Ps की पावर और 7000 Rpm पर 35 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। गियरबॉक्स की बात की जाए तो इस बाइक को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। वहीं क्लच की बात की जाए तो इस बाइक मे स्लिपर क्लच दिया गया है। बजाज की यह बाइक भारतीय बाजार में मौजूद पावरफुल बाइक्स में से एक है, यहां हम आपको इस बाइक की पूरी जानकारी दे रहे हैं, कि यह कितनी ज्याद कंफर्टेबल और कितनी ज्यादा स्टाइलिश है।

ब्रेकिंग सिस्टम और सस्पेंशन

ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में Bajaj Dominar 400 के फ्रंट में 320 mm डिस्क ब्रेक और रियर में 320 mm डिस्क ब्रेक दिया गया है। इस बाइक को साथ ही साथ ट्विन चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) से लैस रखा गया है। सस्पेंशन की बात की जाए तो इस बाइक के फ्रंट में टेलिस्कॉपिक, 43 mm यूएसडी फॉर्क, 135 mm ट्रैवल सस्पेंशन दिया गया है और रियर में नाइट्रॉक्स, व्हील स्ट्रॉक 110 mm के साथ मल्टी-स्टेप एडजेस्टेबल मोनो शॉक सस्पेंशन दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.